गया में नक्सलियों ने निकाली वैकेंसी, 2 दिसंबर से 2 जनवरी तक भर्ती का निकाला फरमान
Advertisement

गया में नक्सलियों ने निकाली वैकेंसी, 2 दिसंबर से 2 जनवरी तक भर्ती का निकाला फरमान

गया जिले में नक्सली संगठन ने वैकेंसी निकाली है. नक्सल प्रभावित गुरिया बाजार में पोस्टर चिपकाकर युवाओं से शामिल होने की अपील की गई है.

पोस्टर के बाद जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है.

गया: बिहार के गया जिले में एक नक्सली संगठन ने वैकेंसी निकाली है. नक्सल प्रभावित गुरिया बाजार में पोस्टर चिपकाकर युवाओं से नक्सली संगठन में शामिल होने की अपील की गई है. इस पोस्टर के बाद जिले में अलर्ट जारी कर दिया गया है. 

नक्सलियों ने 2 दिसंबर से 2 जनवरी तक भर्ती का फरमान निकाला है और बहाली के लिए पोस्टर लगाया गया है. नक्सलियों ने टोल प्लाजा के पास पोस्टर चिपकाया है. दरअसल नक्सलियों ने मोदी सरकार के द्वारा चलाया गया मिशन समाधान के खिलाफ मोर्चा खोला है. 

साथ ही नक्सलियों ने पोस्टर में कहा है कि छापामार युद्ध को गति देने के लिए संगठन ने वैकेंसी निकाली गई है. इसमें जिले के युवा भाग लें. साथ ही नक्सलियों ने कहा है कि भर्ती के लिए प्रत्येक गांव में स्कूल व सामुदायिक भवन में आवेदन पेटी लगाया जाएगा. इच्छुक युवा पेटी में आवेदन डाल सकते हैं.

नक्सली संगठन की ओर से दो से आठ दिसंबर तक पीएलजीए की 18वीं वर्षगांठ मनाई जा रही है. इसी को लेकर नक्सलियों ने वैकेंसी निकाली है. एसएसपी ने बताया कि नक्सल प्रभावित इलाकों में सीआरपीएफ, कोबरा, एसएसबी के साथ 24 घंटे सर्च ऑपरेशन चलाने का निर्देश दिया गया है.