बिहार में नक्सलियों ने मचाया कोहराम, 2 की गोली मारकर हत्या
Advertisement

बिहार में नक्सलियों ने मचाया कोहराम, 2 की गोली मारकर हत्या

बिहार के नक्सल प्रभावित जमुई जिले में चकाई थाना क्षेत्र में हथियारबंद नक्सलियों ने पुलिस की मुखबिरी करने के संदेह में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी.

इस घटना में एक महिला के हाथ में गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गई है. (फाइल फोटो)

जमुई: बिहार के नक्सल प्रभावित जमुई जिले में चकाई थाना क्षेत्र में हथियारबंद नक्सलियों ने पुलिस की मुखबिरी करने के संदेह में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी.  इस घटना में गोली लगने से एक महिला भी घायल हुई है.  

पुलिस के अनुसार, प्रतिबंधित नक्सली संगठन भारतीय कम्युनिस्ट पार्टी (माओवादी) के हथियारबंद सदस्यों ने मंगलवार की रात गुरूरबाद गांव में धावा बोल दिया और घर में घुसकर बरमोरिया पंचायत के ग्राम कचहरी सचिव मोहम्मद उस्मान (40) और उनके पड़ोसी मोहम्मद गुलाम (35) की गोली मारकर हत्या कर दी.  

चकाई के थानाप्रभारी चंद्रेश्वर पासवान ने बुधवार को बताया कि इस हमले में एक महिला के हाथ में गोली लगी है, जिससे वह घायल हो गई है.  इलाज के लिए उसे स्थानीय एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है.  

उन्होंने बताया कि घटनास्थल से पुलिस ने एक पर्चा बरामद किया है जिसमें इन लोगों पर पुलिस मुखबिरी का आरोप लगाते हुए लिखा गया है, "पुलिस के लिए मुखबिरी करने का यही अंजाम होता है. " पासवान ने बताया कि पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है और पूरे मामले की छानबीन कर रही है.  (इनपुट IANS से भी)

ये भी देखे