BJP MLA मिथिलेश कुमार ने उठाई मांग, कहा-UP की तर्ज पर बिहार में भी अपराधियों का हो Encounter

Bihar Samachar: बीजेपी विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री को पत्र लिखने के बाद कई मामलों में अपराधियों को पकड़ा गया है. अब भी कड़ा एक्शन लिए जाने की जरूरत है साथ ही अपराधियों के मनोबल को तोड़ना जरूरी है. 

BJP MLA मिथिलेश कुमार ने उठाई मांग, कहा-UP की तर्ज पर बिहार में भी अपराधियों का हो Encounter
बीजेपी विधायक हैं मिथिलेश कुमार.

Patna: बिहार में कानून-व्यवस्था को लेकर लगातार सवाल उठ रहे हैं. विपक्ष के साथ अपना सत्तापक्ष इस मुद्दे पर बिहार सरकार को घेरने की कोशिश कर रहा है. इस बीच, भाजपा विधायक ने यूपी की तर्ज पर बिहार में अपराधियों के एनकाउंटर की वकालत की है. दरअसल, सीतामढ़ी से विधायक मिथिलेश कुमार ने कहा है कि बिना अपराधियों का एनकाउंटर किए हालात में सुधार नहीं होगा.

उन्होंने कहा कि हाल में सीतामढ़ी में हत्या की कई घटनाएं सामने आयीं हैं. इसके साथ ही विधायक ने विधानसभा में इस मुद्दे को उठाते हुए मुख्यमंत्री को चिट्ठी लिखी है. जिसमें मिथिलेश कुमार मांग किया है कि तेज-तर्रार अधिकारियों की तैनाती सीमांचल के जिलों में होनी चाहिए. उन्होंने कहा, 'बिना मनु महराज जैसे अधिकारियों की नियुक्ति के हालात काबू में नहीं आएंगे. दक्षिण भारत के तेज तर्रार अधिकारियों को सीमांचल के जिलों में नियुक्त किया जाए.'

ये भी पढ़ें-Bihar: कानून-व्यवस्था के मोर्च पर BJP MLA ने CM को लिखा पत्र, RJD बोली-अब जवाब दें सीएम

बीजेपी विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री को पत्र लिखने के बाद कई मामलों में अपराधियों को पकड़ा गया है. अब भी कड़ा एक्शन लिए जाने की जरूरत है साथ ही अपराधियों के मनोबल को तोड़ना जरूरी है. गौरतलब है कि बिहार में कानून-व्यवस्था को लेकर विपक्ष सरकार पर लगातार निशान साध रहा है. नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) आए दिन लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सरकार पर हमला कर रहे हैं.

तेजस्वी का आरोप है कि मौजूदा सरकार कानून-व्यवस्था के मोर्च पर पूरी तरह से नाकाम साबित हुई है और अपराधियों का राज्य में बोलबाला है. जबकि अब बीजेपी के भी तमाम नेता भी राज्य की मौजूदा कानून-व्यवस्था पर सवाल उठा रहे हैं. लेकिन जेडीयू का कहना है कि पुलिस आरोपियों के खिलाफ सख्ती से पेश आ रही है और सीएम लगातार अधिकारियों को लॉ एंड ऑर्डर को चुस्त-दुरुस्त करने का निर्देश दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें-RJD MLA का बड़ा आरोप, मेरे नाम पर अनेकों लोग मांग रहे रंगदारी, मुझे बदनाम करने की हो रही साजिश