close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

25 अगस्त को झारखंड आएंगे नीतीश कुमार, बीजेपी नेता दे रहे मिलकर चुनाव लड़ने की सलाह

25 अगस्त को नीतीश कुमार रांची में झारखंड के 81 सीट को साधने की रणनीति बनाने के लिए पहुंचेंगे तो झारखंड बीजेपी के नेता मिलकर चुनाव लड़ने की नसीहत दे रहे हैं. 

25 अगस्त को झारखंड आएंगे नीतीश कुमार, बीजेपी नेता दे रहे मिलकर चुनाव लड़ने की सलाह
25 अगस्त को नीतीश कुमार रांची में झारखंड के 81 सीट को साधने की रणनीति बनाने के लिए पहुंचेंगे.

रांची: झारखंड में इसी साल विधानसभा चुनाव होना है. सभी दल अपने अपने तरीके से चुनाव की तैयारी में जुटी हुई है. बीजेपी और जेडीयू का बिहार सत्ता में साझीदार हैं, जबकि झारखंड में जेडीयू सभी 81 सीट पर चुनाव लड़ने की तैयारी में है. 25 अगस्त को नीतीश कुमार रांची में झारखंड के 81 सीट को साधने की रणनीति बनाने के लिए पहुंचेंगे तो झारखंड बीजेपी के नेता मिलकर चुनाव लड़ने की नसीहत दे रहे हैं. झारखंड बीजेपी के नेताओं का कहना है कि राज्य में जेडीयू का न जनाधार, न नेता, न कार्यकर्ता और न हीं समर्थक हैं. 

झारखंड में विधानसभा चुनाव से पहले कार्यकर्ताओं को चार्ज करने बिहार के सीएम और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार इसी महीने रांची आएंगे. दरअसल जेडीयू झारखंड में सभी 81 सीट पर उम्मीदवार उतारने की तैयारी में है. जेडीयू की मानें तो पार्टी की पटना बैठक में ये तय हुआ है. सूबे की सभी 81 सीट पर जेडीयू उम्मीदवार उतारेगा. और इसके लिए अभी से पार्टी तैयारी में जुट गई है.

 

झारखंड में सभी सीट में उम्मीदवार देने के फैसले से झारखंड जेडीयू के नेता उत्साहित हैं तो बीजेपी नसीहत दे रही है. साथ मिलकर लड़ेगें तो अच्छा होगा हवा में तीर चलाने से कोई फायदा नहीं. झारखंड बीजेपी के नेताओं की मानें तो झारखंड में जेडीयू का कोई सांगठनिक आधार नहीं है. न नेता है, न कार्यकर्ता न ही समर्थक है.

अब देखना होगा कि नीतीश कुमार झारखंड में क्या फैसला लेते हैं. क्या वो बीजेपी के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे या अकेले मैदान में उतरेंगे.