बिहार: आज 9 जिलों के कार्यकर्ताओं से बात करेंगे नीतीश कुमार, चुनाव के लिए देंगे अहम टिप्स
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar693673

बिहार: आज 9 जिलों के कार्यकर्ताओं से बात करेंगे नीतीश कुमार, चुनाव के लिए देंगे अहम टिप्स

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज 9 जिलों के जेडीयू नेताओं और कार्यकर्ताओं से बात करेंगे. 11 बजे से सीएम नीतीश कुमार समस्तीपुर के कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे और उनसे बात करेंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज 9 जिलों के जेडीयू नेताओं और कार्यकर्ताओं से बात करेंगे. (फाइल फोटो)

पटना: जेडीयू के वर्चुअल सम्मेलन का आज चौथा दिन है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज 9 जिलों के जेडीयू नेताओं और कार्यकर्ताओं से बात करेंगे. 11 बजे से सीएम नीतीश कुमार समस्तीपुर के कार्यकर्ताओं से जुड़ेंगे और उनसे बात करेंगे.

वहीं, 12 बजे बेगूसराय और खगड़िया के कार्यकर्ताओं को नीतीश कुमार विधानसभा चुनाव से पहले कुछ महत्वपूर्ण टिप्स देंगे. 4 बजे भागलपुर और बांका के जेडीयू कार्यकर्ताओं से भी वो संवाद करेंगे. 5 बजे मुंगेर, लखीसराय, शेखपुरा व जमुई के नेताओं बात करने का सीएम का कार्यक्रम है.

नीतीश कुमार जेडीयू कार्यकर्ताओं को 15 साल बनाम एनडीए के 15 साल आरजेडी का संदेश दे रहे है. साथ ही नीतीश कुमार युवाओं को आरजेडी के शासनकाल की सच्चाई बताने की बात भी कह रहे हैं. जेडीयू  की ओर से विधानसभा चुनाव 2020 को लेकर आक्रामण रणनीति  तैयार की गयई है.

खुद मंत्री संजय झा और अशोक चौधरी सोशल मीडिया की जानकारी कार्यकर्ताओं को दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर प्रचार के लिए जेडीयू विशेषज्ञों की मदद ले रहा है.