गुमला: दर्दनाक सड़क हादसे में महिला की मौत, बाल-बाल बचा पति

दरअसल यहां अवैध बालू लदा हाइवा पलटा हुआ था जिससे सड़क पर ही बालू बिखरा पड़ा था और दुर्घटना हुई. 

गुमला: दर्दनाक सड़क हादसे में महिला की मौत, बाल-बाल बचा पति
घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. (प्रतीकात्मत तस्वीर)

गुमला: झारखंड के गुमला के ब्लॉक चौक के पास बुधवार सुबह लगभग 10 बजे एक ट्रक ने बाईक सवार को अपनी चपेट में ले लिया जिसमें बाइक सवार महिला की घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के अनुसार सिसई प्रखंड के भदौली गांव निवासी पहना उरांव और उसकी पत्नी बिपैत देवी बाइक से रांची जा रहे थे.

इसी दौरान भरनो ब्लॉक चौक के पास रांची की ओर से आ रहे एक ट्रक ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया. ट्रक ने बाइक को जोरदार धक्का मारा जिसके कारण बाइक सवार महिला सड़क में गिर गई और ट्रक महिला को रौंदते हुए चला गया. महिला की मौकी पर ही मौत हो गई.

 

दुर्घटना के बाद चालक ट्रक लेकर सिसई की ओर भागने लगा लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया. दरअसल यहां अवैध बालू लदा हाइवा पलटा हुआ था जिससे सड़क पर ही बालू बिखरा पड़ा था और दुर्घटना हुई. 

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. इस घटना में महिला का पति बाल-बाल बच गया. इधर घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों ने मुआवजे और वाहनों की रफ्तार कम करने की मांग को लेकर सड़क जाम कर दिया. जिसके बाद भरनो प्रशासन ने स्थिति को संभाला एवं लोगों को समझा बुझा कर जाम हटाया.