close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

जहानाबाद: शादी समारोह में बम ब्लास्ट होने से एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

जहानाबाद के पाली थाना क्षेत्र के बन्धुचक गांव में उस समय कोहराम मच गया जब शादी समारोह के जलमासे में दूल्हे के लिए रखे गए फोल्डिंग बेड के पीछे अचानक विस्फोट हो गया. विस्फोट होते ही अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया.  

जहानाबाद: शादी समारोह में बम ब्लास्ट होने से एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल
घायलों को जहानाबाद सदर अस्पताल में इलाज के बाद पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जहानाबाद: बिहार के जहानाबाद में एक शादी समारोह में बम ब्लास्ट होने से एक बाराती की मौत हो गई जबकि पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों को जहानाबाद सदर अस्पताल में इलाज के बाद पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है.

घायलों में दुल्हे के पिता और जीजा भी शामिल है. घटना पाली थाना क्षेत्र के बन्धुचक गांव की है. जहानाबाद के पाली थाना क्षेत्र के बन्धुचक गांव में उस समय कोहराम मच गया जब शादी समारोह के जलमासे में दूल्हे के लिए रखे गए फोल्डिंग बेड के पीछे अचानक विस्फोट हो गया. विस्फोट होते ही अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया.

 

इस घटना में एक बाराती जगदीश प्रसाद की मौत हो गयी और एक नौ वर्षीय बच्चा सहित पांच लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. घायलों में दूल्हे के पिता और जीजा भी शामिल है. चार अन्य घायलों में दो की स्थिति नाजुक बनी हुई है. दूल्हे के मामा ने बताया कि पटना जिले के सिंगोड़ी थाना अंतर्गत बेलदारीचक से बारात पाली थाना के बन्धुचक गांव आयी थी.

सब कुछ सामान्य चल रहा था. जलमासे में नाच-गाना भी हो रहा था. तभी तीन बजे के आसपास अचानक धमाका हुआ. जिसमें एक कि मौत हो गई जबकि पांच घायल हो गए. इधर घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.

बहरहाल शादी समारोह में विस्फोट के बाद गांव में मातम का माहौल है. विस्फोट कैसे हुआ? और उसके पीछे की वजह क्या है पुलिस जांच में जुटी है.