बिहार: योगी आदित्यनाथ को लेकर पप्पू यादव ने दिया विवादित बयान, कह गए कुछ ऐसा

 एक सभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ दी. यही नहीं खुद को बिहारी कहाने पर भी उन्होंने शर्म महसूस आने की बात कही.

बिहार: योगी आदित्यनाथ को लेकर पप्पू यादव ने दिया विवादित बयान, कह गए कुछ ऐसा
पप्पू यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बयान दिया है. (फाइल फोटो)

समस्तीपुर: पप्पू यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ को लेकर विवादित बयान दिया है. एक सभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने मर्यादा की सारी सीमाएं लांघ दी. यही नहीं खुद को बिहारी कहाने पर भी उन्होंने शर्म महसूस आने की बात कही.

बिहार के समस्तीपुर में उन्होंने अपने समर्थकों से यहां तक कह दिया कि, जब उनकी मौत हो तो उन्हें बिहार में जलाया न जाए. पप्पू यादव ने कहा है कि, योगी तू पैदा हुआ उत्तर प्रदेश में और मैं बिहार में गलती हो गया. 

उन्होंने आगे कहा, 'एक स्टेट में होते न तो इसके सीना पर चढ़कर बत्तीसों हड्डी तोड़ देता.. वो हहता है बदला लेगा. खाली तोरे को बदला लेने आता है. स्टालिन, नेपोलियन, हिटलर का इतिहास खत्म हो गया, तो तू किस खेत की मूली है.  वो आंदोलन कर रहे लोगों से बदला लेने की बात करते हैं. यूपी में 51 लोगों की मौत हूई, जिसमें दलित भी शामिल है.'

पप्पू यादव ने साथी ही कहा कि मैं कौन पागल देश और बिहार में पैदा हो गया, जहां बोलने की आजादी छीन ली जाए. मुझे बिहारी कहने में शर्म महसूस होती है. अगर मेरी मौत हुई तो मुझे बिहार की धरती पर मत जलाना.