जनशताब्दी एक्सप्रेस से 129 बीयर और 8 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1792323

जनशताब्दी एक्सप्रेस से 129 बीयर और 8 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

पुलिस दूसरे बोगी में जैसे ही छापेमारी करने प्रवेश की तभी एक युवक पिठु बैग लिए पुलिस को देख भागने लगा. जिसे पुलिस ने खदेड़ कर दबोच लिया. बैग की तलाशी लेने पर बैग से 45 केन बीयर बरामद किए गए. पकड़ा गया तस्कर मसौढ़ी थाना क्षेत्र के शरमा निवासी अभिराम कुमार बताया जाता है. इस तरह पुलिस ने पांच बैग और एक झोला से 137 केन वीयर और 8 बोतल अंग्रेजी शराब को बरामद किया है.

जनशताब्दी एक्सप्रेस से 129 बीयर और 8 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद, एक तस्कर गिरफ्तार

पटना: बिहार सरकार भले ही शराबबंदी को सफल बनाने के लिए तरह-तरह के हथकंडे अपना रही है लेकिन शराब तस्कर भी सरकार के इन अटकलों को दरकिनार करते हुए अपने धंधे को निरंतर जारी रखे हुए हैं. इसी कड़ी में जहानाबाद रेल थाने की पुलिस ने जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन से अंग्रेजी शराब की बड़ी खेप के साथ एक तस्कर को गिरफ्तार किया है.

पकड़े गए तस्कर के पास से 45 केन बीयर बरामद किए गए है. जबकि ट्रेन के अन्य बोगी से 84 केन बीयर और 8 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किए गए है. गिरफ्तार तस्कर से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. बताया जाता है कि इस तस्करी गिरोह में और लोग शामिल थे जो पुलिस की छापेमारी देख भाग निकले. पुलिस अधिकारी के मुताबिक रांची से पटना जा रही जनशताब्दी एक्सप्रेस ट्रेन में शराब तस्करी करने का गुप्त सूचना प्राप्त हुआ था जिसके आधार पर जीआरपी थाने की पुलिस जहानाबाद स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर ट्रेन को पहुंचते ही छापेमारी करने लगे.

छापेमारी के दौरान ट्रेन के एक डिब्बे से चार काले रंग की बैग से अंग्रेजी शराब की 8 बोतल 84 वीयर बरामद किए गए है. बैग के बारे में पूछने पर कोई भी यात्री कुछ भी नही बता पाए. पुलिस दूसरे बोगी में जैसे ही छापेमारी करने प्रवेश की तभी एक युवक पिठु बैग लिए पुलिस को देख भागने लगा. जिसे पुलिस ने खदेड़ कर दबोच लिया. बैग की तलाशी लेने पर बैग से 45 केन बीयर बरामद किए गए. पकड़ा गया तस्कर मसौढ़ी थाना क्षेत्र के शरमा निवासी अभिराम कुमार बताया जाता है. इस तरह पुलिस ने पांच बैग और एक झोला से 137 केन वीयर और 8 बोतल अंग्रेजी शराब को बरामद किया है. पुलिस गिरोह के अन्य सदस्यों के गिरफ्तारी के लिए उनके ठिकानों पर छापेमारी करने में जुटी हुई है. रेल पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई के बाद शराब तस्करी करने वाले लोगों के बीच हड़कंप मच गया है.

इनपुट - मुकेश कुमार

Trending news