ब्रांडेड कंपनियों के 500 KG नकली नमक बरामद, छापेमारी करने दिल्ली से पहुंची टीम
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1361838

ब्रांडेड कंपनियों के 500 KG नकली नमक बरामद, छापेमारी करने दिल्ली से पहुंची टीम

Bihar News: बिहार के सिवान में दिल्ली से टाटा नमक कंपनी ने छापेमारी करने पहुंची. टीम ने महाराजगंज थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की. इस दौरान टाटा नमक के नाम पर फर्जी तरीके से बिक रहे 500 किलो नमक को दो दुकानों से बरामद किया.

ब्रांडेड कंपनियों के 500 KG नकली नमक बरामद, छापेमारी करने दिल्ली से पहुंची टीम

सिवान:Bihar News: बिहार के सिवान में दिल्ली से टाटा नमक कंपनी ने छापेमारी करने पहुंची. टीम ने महाराजगंज थाना क्षेत्र के दो अलग-अलग जगहों पर छापेमारी की. इस दौरान टाटा नमक के नाम पर फर्जी तरीके से बिक रहे 500 किलो नमक को दो दुकानों से बरामद किया. जिससे स्थानीय दुकानदारों में हड़कंप मच गया.

नकली नमक को असली के दाम में बेचते थे
कंपनी के अधिकारियों ने थाना में दोनों दुकान मालिकों के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई है. फर्जी टाटा नमक बेचने के आरोप में पुलिस ने दोनों दुकान मालिकों को हिरासत में लेकर थाने लाई है और पूछताछ कर रही है. टाटा नमक कंपनी के अधिकारियों को सूचना मिल रही थी कि सिवान में टाटा नमक के नाम पर कॉपीराइट फर्जी नमक बिक रहा है. दुकानदार फर्जी नमक को ओरिजिनल नमक बता कर ग्राहकों से मोटी रकम कमा रहे हैं. जिसको लेकर दिल्ली से टीम महाराजगंज छापेमारी करने पहुंची. पुलिस दोनों आरोपी दुकानदार ललन कुमार और अखिलेश कुमार को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Jharkhand News: कुर्मी को आदिवासी में शामिल करने की मांग तेज, ट्रैक पर जमे आंदोलनकारी

एक दुकानदार गिरफ्तार 
टाटा नमक के मैनेजर रवि सिंह ने बताया कि हमें गुप्त सूचना मिली थी कि टाटा नमक का कॉपी माल बेचा जा रहा है. जिसके बाद स्थानीय पुलिस के सहयोग से छापेमारी की गई. छापेमारी के दौरान 500 किलोग्राम नकली टाटा का नमक बरामद हुआ है. जिसके बाद आरोपियों पर एफआईआर दर्ज करने की प्रक्रिया चल रही है. वहीं एक दुकानदार को इस मामले में गिरफ्तार किया गया है.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

Trending news