Aaj Ka Rashifal: आज इन 4 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, जानें शुभ रंग व भाग्य अंक
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2421242

Aaj Ka Rashifal: आज इन 4 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, जानें शुभ रंग व भाग्य अंक

Aaj Ka Rashifal 2024: आचार्य मदन मोहन के अनुसार दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) में सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दिनभर का भविष्य बताया जाता है. इसमें नौकरी, व्यापार, परिवार, दोस्तों और सेहत से जुड़ी बातों के साथ-साथ दिन में होने वाली शुभ और अशुभ घटनाओं का भी उल्लेख होता है.

 

Aaj Ka Rashifal: आज इन 4 राशियों की खुल जाएगी किस्मत, जानें शुभ रंग व भाग्य अंक

Aaj Ka Rashifal 2024: राशिफल ग्रह-नक्षत्र और पंचांग की गणना पर आधारित होता है. आचार्य मदन मोहन के अनुसार दैनिक राशिफल (Dainik Rashifal) में सभी राशियों (मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन) का दिनभर का भविष्य बताया जाता है. इसमें नौकरी, व्यापार, परिवार, दोस्तों, सेहत और दिन में होने वाली शुभ-अशुभ घटनाओं का जिक्र होता है. इस राशिफल को पढ़कर आप अपनी दिनचर्या को बेहतर तरीके से योजना बना सकते हैं. राशिफल आपको यह बताता है कि आज आपके सितारे आपके साथ हैं या नहीं, किन चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है और कौन से अवसर आपके सामने आ सकते हैं. इसे पढ़कर आप खुद को हर स्थिति के लिए तैयार कर सकते हैं.

मेष राशि: दोस्तों के सहयोग से आपकी योजना पूरी होगी. परिवार में खुशी का माहौल रहेगा और दांपत्य जीवन सुखमय होगा. कानूनी मामलों को मध्यस्थता से सुलझाने की कोशिश करें.
भाग्य अंक: 2
शुभ रंग: लाल
दान: अनार

वृष राशि: राजनीति से लाभ मिलने के योग हैं. योजना पूरी करने में दोस्तों का सहयोग मिलेगा. अचानक लाभ होगा और विदेश यात्रा सफल रहेगी.
भाग्य अंक: 4
शुभ रंग: सिल्वर
दान: चावल

मिथुन राशि: धार्मिक कार्यों में आपकी रुचि बढ़ेगी. मंगल उत्सव की खबर मिलेगी. मर्यादा से बाहर जाकर व्यवहार करने से बचें, मित्रों के काम सफल होंगे.
भाग्य अंक: 8
शुभ रंग: नीला
दान: हरा चारा

कर्क राशि: निराशा के योग बन सकते हैं, भजन से मानसिक शांति मिलेगी. अचानक लाभ होगा और पुराने मामलों पर शोध से फायदा मिलेगा.
भाग्य अंक: 5
शुभ रंग: सफेद
दान: चीनी

सिंह राशि: उन्नति की खबर मिलेगी, पुराने विवाद सुलझेंगे. घर का माहौल अच्छा रहेगा, साझेदारी में सावधानी बरतें और वाणी पर नियंत्रण रखें.
भाग्य अंक: 4
शुभ रंग: पीला
दान: चना

कन्या राशि: कुछ चिंता बनी रहेगी, लेकिन बाद में आर्थिक लाभ होगा. खानपान और व्यवहार में संतुलन बनाए रखें, परिचितों से लाभ होगा.
भाग्य अंक: 9
शुभ रंग: हरा
दान: अमरूद

तुला राशि: बच्चों को खेलने और महिलाओं को घूमने का अवसर मिलेगा. घर की जिम्मेदारियों को आप बखूबी निभाएंगे. मान-सम्मान में वृद्धि होगी.
भाग्य अंक: 7
शुभ रंग: नारंगी
दान: सफेद वस्त्र

वृश्चिक राशि: सगे संबंधियों से सतर्क रहें क्योंकि वे नुकसान पहुंचा सकते हैं. जमीन-जायदाद लेने का सपना पूरा होगा.
भाग्य अंक: 1
शुभ रंग: लाल
दान: लाल मसूर

धनु राशि: धन का सही से प्रवाह होगा और बड़े-बुजुर्गों का सम्मान बढ़ेगा. घर में हास्य-रस का माहौल रहेगा.
भाग्य अंक: 9
शुभ रंग: पीला
दान: हल्दी

मकर राशि: नया वाहन खरीदने के योग हैं. पड़ोसियों से सावधान रहें और परिवार के साथ मस्ती का मौका मिलेगा. जिद्दी व्यवहार से बचें.
भाग्य अंक: 6
शुभ रंग: काला
दान: उड़द दाल

कुंभ राशि: कानूनी विवाद सुलझेगा और नया अवसर मिलेगा. परिवार में सुख बढ़ेगा और राजनीतिक क्षेत्र से लाभ हो सकता है.
भाग्य अंक: 7
शुभ रंग: नीला
दान: हरा पालक

मीन राशि: दूर के रिश्तेदारों के आने से मन खुश रहेगा और घर में खुशी का माहौल बनेगा. नए मेहमान के आगमन से खुशियां बढ़ेंगी.
भाग्य अंक: 5
शुभ रंग: पीला
दान: चना दाल

ये भी पढ़िए-  Aaj Ka Panchang: क्या है ऋषि पंचमी, इस दिन ब्राह्मणों को क्यों देना चाहिए दान, जानें राहुकाल और अन्य महत्वपूर्ण जानकारी

Trending news