Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के दूसरे दिन इन राशि वालों को मिल रही है धन राशि
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1369154

Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के दूसरे दिन इन राशि वालों को मिल रही है धन राशि

Aaj ka Rashifal, Daily Horocope 27 September 2022: तुला राशि आप बिना किसी समस्या के किसी जरूरी चीज के लिए धन जुटाने का प्रबंधन करेंगे। किसी वरिष्ठ को विस्तार से बातें समझाने से काम पर गलतफहमी दूर करने में मदद मिलेगी

 

Aaj Ka Rashifal: नवरात्रि के दूसरे दिन इन राशि वालों को मिल रही है धन राशि

पटना: Aaj ka Rashifal, Daily Horocope 27 September 2022: आज की तिथि और दिन आपके लिए शुभ समय लेकर आया है, जीवन में ग्रहों की चाल से हमारा भविष्य निर्धारित होता है, जो राशिफल बनता है, आज के राशिफल में क्या खास बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य.

मेष - आज का दिन व्यावसायिक दृष्टिकोण से आपके लिए लाभदायक रहेगा. आज के दिन आप अपनी वाकपटुता और मीठी वाणी से लाभप्रद सम्बंध विकसित कर सकेंगे. जो भविष्य के लिए भी हितकर रहेंगे. आज आप में वैचारिक निखार आएगा. संतान से मतभेद हो सकते है. 
उपाय - सुंदरकांड का पाठ करें.

वृष - आज आवेश की मात्रा अधिक रहेगी. अहम को लेकर टकराव हो सकता है. वाणी व्यवहार में नरमी रखें. कार्य व्यवसाय में आसानी से जितना मिल जाये उसी से संतोष करें. सरकारी कार्याे में असफलता मिल सकती है. अनैतिक कार्यों से आज दूर रहें. 
उपाय - गाय को पहली रोटी और गुड़ खिलायें.

मिथुन - आज का दिन आपके लिये अनुकूल रहेगा. आज अकस्मात लाभ मिलने से कार्य के प्रति उत्साह बढ़ेगा. संध्या का समय परिजनों के साथ आनंद से बीतेगा. भविष्य के लिए मार्गदर्शन मिलेगा. संतानों के ऊपर खर्च होगा. 
उपाय - ओम हनुमते नमः का उच्चारण करें.

कर्क - आज के दिन का पहला भाग सामान्य रहेगा. कार्य को करने से पहले उसकी जांच-परख अवश्य करें. आलस्य के कारण महत्त्वपूर्ण सौदे हाथ से निकलने की भी संभावना है. धन की आमद को लेकर तरह तरह के प्रयास करेंगे लेकिन आज सफ़लता संदिग्ध है.
उपाय – नए वस्त्र ना धारण करें.  

सिंह - आज आप शारीरिक एवं मानसिक रूप से चुस्त-दुरुस्त रहेंगे. कार्यों के प्रति अधिक संवेदनशील रहेंगे. सुख सुविधाओं पर अधिक खर्च होगा. सामाजिक कार्यक्रम में सम्मिलित होंगे. किसी बहुप्रतीक्षित लाभ के मिलने की सम्भावना है.
उपाय - मीठा चावल बनाकर गरीबों के बीच बांटें.

कन्या - आज पूर्व में किये निवेश का लाभ नहीं मिलने से निराश होंगे नए कार्य की योजना भी ठंडी पड़ेगी. आज कार्यो में प्रतिस्पर्धा अधिक रहेगी. कमीशन के कार्याे से माध्यम से लाभ हो सकता है. 
उपाय - दुर्गाशप्तसती का पाठ करे.

तुला - आज का दिन भी आपके अनुकूल रहेगा. शारीरिक और मानसिक स्फूर्ति रहेगी. आज आपका सामाजिक व्यवहार बढ़ेगा लेकिन कुछ समय बाद यह झंझट भी लगने लगेगा. नौकरी अथवा व्यापार में लाभ के अवसर मिलेंगे. 
उपाय – हनुमान जी को सिंदूर अर्पित करें.

वृश्चिक - आज का दिन आपको शुभ फल देने वाला है. आज आप अपने व्यवहार कुशलता से लाभ ले सकते हैं. व्यवसाय में निवेश भविष्य के लिए लाभदायक रहेगा| उठापटक संतोषजनक रहेगी. छोटी मोटी बातो को छोड़ आरोग्य बना रहेगा.
उपाय – हनुमान चालीसा का जप करें.

धनु - आज का दिन आपके लिए उन्नति दायक रहेगा. कार्य क्षेत्र में उन्नति के मार्ग खुलेंगे. परन्तु गलत संगत अथवा गलत मार्गदर्शन में आकर अनैतिक कार्याे में पड़ने से मान हानि हो सकती है. 
उपाय - कुल देवी-देवता की पूजा करें.

मकर - आज सतर्क रहने की आवश्यकता है. किसी प्रियजन से मन मुटाव के प्रसंग बनेंगे. कार्य क्षेत्र पर धन कमाने के मार्ग खुले रहेंगे परन्तु दिमाग सही कार्य को छोड़ गलत की तरफ आकर्षित होने के कारण आर्थिक कारणों से चिंता बैचेनी रहेगी. आध्यत्म से जुड़े मानसिक शान्ति मिलेगी.
उपाय - राम रक्षा स्त्रोत का पाठ करें.

कुंभ - आज का दिन आपके अनुकूल रहेगा. संम्मान-ऐश्वर्य की प्राप्ति होगी. धन की आमद अचानक होने के योग है. आज आपकी वाणी की सौम्यता नए सम्बंध स्थापित करने में सहायता करेगी. घरेलू खर्च अधिक रहेगा. 
उपाय - दो लाल फल को किसी मंदिर में दान करे.

मीन - आज का दिन आपके लिए लाभदायी रहेगा. आज आपको कार्य का शुभफल प्राप्त होगा. व्यापार में सफलता मिलने से मन हर्षित रहेगा. भाग्योदयकारक समय रहेगा. सेहत में गिरावट आ सकती है, हल्के में ना लें.
उपाय – लाल मसूर का दान करना शुभ रहेगा.

 

Trending news