Bigg Boss 16 के घर से रोते-रोते बाहर गए Abdu Rozik, जानें क्या है वजह
Advertisement

Bigg Boss 16 के घर से रोते-रोते बाहर गए Abdu Rozik, जानें क्या है वजह

Bigg Boss 16, Abdu Rozik: टीवी के चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट्स में से एक अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) जल्द ही बिग बॉस के घर से विदा होने वाले हैं. बता दें कि अब्दू रोजिक ने काफी कम समय में ही पूरे देश का दिल जीत लिया है.

Bigg Boss 16 के घर से रोते-रोते बाहर गए  Abdu Rozik, जानें क्या है वजह

पटना : Bigg Boss 16, Abdu Rozik: टीवी के चर्चित रिएलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ के सबसे क्यूट कंटेस्टेंट्स में से एक अब्दू रोजिक (Abdu Rozik) जल्द ही बिग बॉस के घर से विदा होने वाले हैं. बता दें कि अब्दू रोजिक ने काफी कम समय में ही पूरे देश का दिल जीत लिया है. विदेशी होने के बावजूद अपनी मासूमियत से भारत में उनकी एक बड़ी फैन फॉलोइंग हो गई है. वह इस सीजन सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कंटेस्टेंट हैं. हालांकि, ‘बिग बॉस 16’ से उन्हें अब बाहर जाना पड़ रहा है. जी हां, ‘बिग बॉस 16’ हाउस से अब्दू रोजिक बाहर हो गए हैं.

रोते रोते गए बाहर

सलमान खान ने इस बात का खुलासा वीकेंड का वार में  किया कि, अब्दू रोजिक को शो से बाहर जाना पड़ रहा है. कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका प्रोमो भी शेयर किया है. अब्दू रोजिक की बीच सफर में ही बिग बॉस से बिदाई ने हर किसी को हैरान कर दिया है. अब्दू रोजिक की आंखों में भी इस दौरान आंसू आ गए. जाने से पहले सभी घरवालों को उन्होंने गले लगाया और बिग बॉस के घर से रोते हुए बाहर आ गए. उन्होंने ये भी कहा कि, वो सभी लोगों को याद करेंगे. अब्दू रोजिक के न होने से बिग बॉस के घर में उदासी छा गई है.

ये भी पढ़ें- नीलकमल सिंह का दर्द भरा गाना 'जुदाई' देख आपको भी याद आएगी बेवफाई

दो दिन के लिए घर से बाहर

अब्दू रोजिक के अचानक बिग बॉस 16 के घर  से जाना लोगों के मन में सवाल खड़े कर रहा है. शनिवार का वार में इस बात का पता चलेगा कि, बिग बॉस से अब्दू को विदा क्यों लेना पड़ा. हालांकि, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अब्दू रोजिक को मेडिकल रीजंस की वजह से बिग बॉस के घर से जाना पड़ा, लेकिन बिग बॉस से वह सिर्फ दो दिनों के लिए बाहर हैं. इसके बाद फिर से वह वापसी करेंगे. फिलहाल, अब्दू रोजिक के चाहने वाले दो दिनों तक उन्हें बिग बॉस हाउस में नहीं देख पाएंगे. कहा तो ये भी जा रहा है कि  साजिद खान का भी इस हफ्ते एविक्शन हो जाएगा. और एविक्शन के 24 घंटे बाद वो शो में फिर से वापसी कर लेंगे.

Trending news