Ank Jyotish: 4,8 और 3 मूलांक वालों को इस सप्ताह होगा विशेष लाभ, जानें लकी नंबर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2383991

Ank Jyotish: 4,8 और 3 मूलांक वालों को इस सप्ताह होगा विशेष लाभ, जानें लकी नंबर

Ank Jyotish: अगस्त का महीना 4, 8 और 3 मूलांक वालों के लिए खास तौर पर शुभ रहेगा. आचार्य मदन मोहन के अनुसार इस सप्ताह इन मूलांकों की किस्मत चमक सकती है. आइए जानते हैं कौन-कौन से लकी मूलांक इस महीने तरक्की की दिशा में आगे बढ़ सकते हैं.

Ank Jyotish: 4,8 और 3 मूलांक वालों को इस सप्ताह होगा विशेष लाभ, जानें लकी नंबर

Ank Jyotish: अगस्त का महीना 4, 8 और 3 मूलांक वालों के लिए विशेष रूप से शुभ रहेगा. आचार्य मदन मोहन के अनुसार इस सप्ताह इन मूलांकों के लोगों की किस्मत चमकने वाली है. आइए जानते हैं कौन-कौन से लकी मूलांक इस माह तरक्की की दिशा में आगे बढ़ सकते हैं.

मूलांक 3
आचार्य मदन मोहन के अनुसार जिनका जन्म किसी भी महीने की 3, 12, 21, या 30 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक 3 होता है. अगस्त का महीना मूलांक 3 वालों के लिए खास रहेगा. इस सप्ताह आप अपनी रचनात्मकता से काम करेंगे और सफलता की संभावना काफी है. आप अपने काम को नए और अलग तरीके से करेंगे और सोशल सेवा में भी आपका योगदान बढ़ेगा. यह समय आपके लिए तरक्की की दिशा में आगे बढ़ने का है.
उपाय: प्रतिदिन "ॐ बृहस्पतये नमः" का 21 बार जाप करें.

मूलांक 4
बता दें कि जिनका जन्म किसी भी महीने की 4, 13, 22, या 31 तारीख को हुआ है, उनका मूलांक 4 होता है. अगस्त का महीना मूलांक 4 वालों के लिए शानदार रहेगा. इस सप्ताह आप अपने लक्ष्य को सामने रखकर काम करेंगे और कड़ी मेहनत करेंगे. हालांकि, यह महीना चुनौतियों से भरा हो सकता है. लेकिन आपकी मेहनत, साहस और लगन से आप अपने काम को सफलतापूर्वक पूरा करेंगे और अपने लक्ष्य की ओर बढ़ेंगे.
उपाय: प्रतिदिन "ॐ दुर्गाय नमः" का 22 बार जाप करें.

मूलांक 8
साथ ही जिनका जन्म किसी भी महीने की 8, 17, या 26 तारीख को हुआ है, उनके लिए अगस्त का महीना शानदार रहेगा. इस सप्ताह आप अपने काम के प्रति पूरी तरह समर्पित रहेंगे और नए अवसर मिलेंगे जिनसे आपका विकास होगा. आप इस महीने बड़े निर्णय ले सकते हैं और बड़ा निवेश भी कर सकते हैं, जिससे अच्छा लाभ हो सकता है. आपके परिवार वाले भी हमेशा आपके साथ रहेंगे और आपका समर्थन करेंगे.
उपाय: प्रतिदिन "ॐ मंदाय नमः" का 44 बार जाप करें.

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. जी बिहार झारखंड किसी भी जानकारी की पुष्टि नहीं करता है. किसी भी उपाय को अपनाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह लें.

ये भी पढ़िए-  Aaj Ka Rashifal: इन 4 राशियों में बन रहा रवि योग का सुभ संयोग, जानें अपना राशिफल

 

Trending news