मधुबनी पुलिस ने अशोक यादव हत्याकांड का किया खुलासा, छह अपराधी गिरफ्तार
Advertisement

मधुबनी पुलिस ने अशोक यादव हत्याकांड का किया खुलासा, छह अपराधी गिरफ्तार

Ashok Yadav murder case: मृतक अशोक यादव की पहचान पंडौल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के निवासी के रूप में हुई. अशोक यादव कटिहार पुलिस बल में सिपाही था और कमलेश हत्याकांड में बर्खास्त चल रहा था. एसपी सुशील कुमार की माने तो जमीनी विवाद में ये हत्या हुई है.

मधुबनी पुलिस ने अशोक यादव हत्याकांड का किया खुलासा, छह अपराधी गिरफ्तार

मधुबनी: मधुबनी पुलिस ने पूर्व पुलिस कर्मी अशोक यादव हत्याकांड का खुलासा कर लिया है. इस मामले में पुलिस ने छह अपराधी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने अपराधी के पास से दो पिस्तौल ,पांच कारतूस,छह मोबाइल और 25 हजार रुपया बरामद किया. पुलिस का कहना है कि इस मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

कलुआही थाना क्षेत्र के इस्लामपुर एनएच किनारे से तीन दिन पूर्व बोरा में बंद अशोक यादव का शव बरामद हुआ था. युवक की गोली मारकर हत्या की गई थी. मृतक अशोक यादव की पहचान पंडौल थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव के निवासी के रूप में हुई. अशोक यादव कटिहार पुलिस बल में सिपाही था और कमलेश हत्याकांड में बर्खास्त चल रहा था. एसपी सुशील कुमार की माने तो जमीनी विवाद में ये हत्या हुई है.

हत्या सहित अन्य आरोप में कुल छह कुख्यात अपराधी गिरफ्तार हुआ है. पुलिस ने अपराधी के पास से दो पिस्तौल कारतूस समेत कई समान बरामद किया है. एसपी ने कहा इस इलाके में जमीनी विवाद में पूर्व में भी कई हत्या हुई है और मृतक अशोक यादव भी एक हत्या का आरोपी था. पुलिस हत्या कांड में शामिल कई और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

इनपुट- बिंदु ठाकुर

ये भी पढ़िए-  Vashikaran Mantra: Breakup के बाद भी दौड़ा चला आएगा पुराना प्यार, बस करना होगा ये उपाय

 

Trending news