औरंगाबाद में फूड प्वाइजनिंग का शिकार हुए बाराती, दुल्हन के माता-पिता भी बीमार
Advertisement

औरंगाबाद में फूड प्वाइजनिंग का शिकार हुए बाराती, दुल्हन के माता-पिता भी बीमार

शादी में खाना खाने की वजह से दुल्हन की माता कामनी देवी और पिता कपिल पासवान की तबीयत खराब हो गई. वहीं, दूल्हे के चाचा सुरेश पासवान की भी तबीयत बिगड़ गई है

फूड प्वाइजनिंग का शिकार हुए बाराती

Food Poisoning in Aurangabad : औरंगाबाद में रविवार को शादी समारोह चल रहा था. चारों तरफ खुशियां थी. रस्म अदायगी हो रही थी. बाराती जश्न मना रहे थे. सभी के लिए कई तरह के पकवान बनकर तैयार थे. यहीं खाना लोगों की जान पर आफत बन गया और खाना खाने के बाद करीब 60 से ज्याद लोग फूड प्वाइजनिंग का शिकार हो गए. फूड प्वाइजनिंग से बीमार हुए सभी लोगों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया.

मंझौली गांव की है घटना

दरअसल, फूड प्वाइजनिंग की ये घटना रफीगंज प्रखंड के पौथू थाना क्षेत्र के मंझौली गांव की है. मिली जानकारी के मुताबिक रविवार की रात औरंगाबाद के मदनपुर थाना क्षेत्र के केवला गांव निवासी अवधेश पासवान के बेटे शिवनाथ कुमार की बारात कपिल पासवान के घर आई थी. बताया जा रहा है कि रात करीब 2 बजे खाना खाने के बाद लोगों की तबीयत खराब होने लगी.

ये भी पढ़ें : प्यार में धोखा: घर से भागकर की जिससे शादी, वही जेवर लेकर हो गया फरार

दुल्हन की माता-पिता बीमार

शादी में खाना खाने की वजह से दुल्हन की माता कामनी देवी और पिता कपिल पासवान की तबीयत खराब हो गई. वहीं, दूल्हे के चाचा सुरेश पासवान की भी तबीयत बिगड़ गई है. जानकारी के अनुसार, शादी में खाना खाने के बाद सभी लोगों को चक्कर और उल्टी होने लगी थी. आनन-फानन में इलाज के लिए सभी को रफीगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. इन लोगों में चार लोगों की तबीयत बहुत ज्यादा खराब है. जिनको रेफर कर दिया गया है.

ये भी पढ़ें : प्यार में बेवफाईः शादी का झांसा देकर 3 साल तक करता रहा यौन शोषण, अब किया ये काम

Trending news