पिकनिक मनाने के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या, एक अन्य व्यक्ति जख्मी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2040627

पिकनिक मनाने के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या, एक अन्य व्यक्ति जख्मी

Bihar News : कहलगांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं पीरपैंती पुलिस द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया. जहां से एक कारतूस और एक गोली का खोखा बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि घटना का कारण पैसे का लेन-देन बताया जा रहा है.

पिकनिक मनाने के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या, एक अन्य व्यक्ति जख्मी

पटना : बिहार के भागलपुर जिले के पीरपैंती थाना क्षेत्र में पैसे के लेन-देन को लेकर हमलावरों ने दोस्तों और परिजनों के साथ पिकनिक मना रहे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या कर दी. जबकि एक अन्य को गोली मारकर घायल कर दिया. पुलिस ने इसकी जानकारी दी.

बता दें कि भागलपुर जिला पुलिस ने मंगलवार को बताया कि जिले के रामनगर गांव निवासी अभिमन्यु कुमार की पड़ोसी गांव बसपिट्टा के निकट दोस्तों और परिजनों के साथ पिकनिक मना रहा था. उन्होंने बताया कि इसी क्रम में दो व्यक्ति हथियार के साथ आये और अभिमन्यु की गोली मारकर हत्या कर दी तथा एक अन्य को गोली मार कर घायल कर दिया. जिसे उपचार के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
 
कहलगांव अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी एवं पीरपैंती पुलिस द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया. जहां से एक कारतूस और एक गोली का खोखा बरामद किया गया. उन्होंने बताया कि घटना का कारण पैसे का लेन-देन बताया जा रहा है. इस संदर्भ में मरने वाले के भाई के बयान के आधार पर दो लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कर एक व्यक्ति विक्रम यादव को गिरफ्तार कर लिया है तथा दूसरे की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

इनपुट - भाषा 

ये भी पढ़िए- Ayodhya Ram Mandir: मुगल सम्राज्य में किसने बनवाई थी मस्जिद, रामलला की कब मिली थी मूर्ति, जानिए श्रीराम जन्म भूमि का इतिहास

 

Trending news