Bhojpuri Actress Monalisa पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रिवीलिंग ड्रेस पहन दिखाई डांस स्टेप्स
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1328674

Bhojpuri Actress Monalisa पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रिवीलिंग ड्रेस पहन दिखाई डांस स्टेप्स

Bhojpuri Actress:भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर हिंदी टीवी शोज तक में अपने आप को साबित किया है. आज देशभर में अपनी वह एक अलग पहचान बना चुकी हैं. उन्होंने ये मुकाम अपनी कड़ी मेहनत के दम पर हासिल किया है.

Bhojpuri Actress Monalisa पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, रिवीलिंग ड्रेस पहन दिखाई डांस स्टेप्स

पटना: Bhojpuri Actress:भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी इंडस्ट्री से लेकर हिंदी टीवी शोज तक में अपने आप को साबित किया है. आज देशभर में अपनी वह एक अलग पहचान बना चुकी हैं. उन्होंने ये मुकाम अपनी कड़ी मेहनत के दम पर हासिल किया है. मोनालिसा जब भी पर्दे पर आती हैं तो दर्शकों का उन्हें खूब प्यार मिलता है. बोल्डनेस के मामले में भी मोनालिसा किसी से कम नहीं हैं.

सिजलिंग अवतार शेयर किया
सोशल मीडिया पर मोनालिसा पर के करोड़ों फैंस हैं. ऐसे में अपने चाहने वालों के साथ वो सोशल मीडिया के जरिए भी हमेशा जुड़ी रहती है.  अक्सर वो अपना फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहती हैं. मोनालिसा ने एक बार फिर से इंस्टाग्राम पर अपना सिजलिंग अवतार शेयर किया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर रेड आउटफिट अपना नया वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस की खूबसूरती से नजरें हटाना भी मुश्किल हो रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

बैकस्टेज का वीडियो
मोनालिसा ने ये वीडियो डांस परफॉर्मेंस के दौरान बैकस्टेज से शेयर किया है. यहां अभिनेत्री रेड और गोल्डन रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं.  एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए सटल मेकअप किया है. इसके अलावा उन्होंने अपने बालों को हाफ बांधा हुआ है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन रंग का फुटवियर पहना है. शेयर किए गए वीडियो में अभिनेत्री अपनी अदाएं दिखाते हुए काफी सिजलिंग डांस स्टेप्स कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: खेसारी लाल यादव से शिल्पी राज ने कहा 'भतार ला अवतार', वीडियो हुआ वायरल

फैंस को बेसब्री से इंतजार 
वहीं मोनालिसा के वर्क फ्रंट की बात करें तो  फिलहाल अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर उन्होंने कोई ऐलान नहीं किया है. पिछली बार वो टीवी रियलिटी शो 'स्मार्ट जोड़ी' में नजर आई थीं. अब फैंस एक बार फिर से उन्हें पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं. बता दें कि मोनालिसा के फिल्मों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं. 

Trending news