बिदुपुर में शिक्षक संदेहास्पद मौत, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1320896

बिदुपुर में शिक्षक संदेहास्पद मौत, पुलिस जांच में जुटी

बिदुपुर के सिकंदर बाजार में मृतक की पहचान 55 वर्षीय विनोद प्रसाद के रूप में हुई है. विनोद प्रसाद बिट्टू पुर प्रखंड के कल्याणपुर मध्य विद्यालय में बतौर शिक्षक कार्यरत हैं. 

बिदुपुर में शिक्षक संदेहास्पद मौत, पुलिस जांच में जुटी

हाजीपुरः  बिदुपुर के सिकंदर बाजार में एक शिक्षक की संदेहास्पद मौत हो गई. मृतक के पहचान 55 वर्षीय विनोद प्रसाद के रूप में हुई है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है युवक की मौत के कारणों का पता कर जांच चल रही है.

क्या है पूरा मामला
बता दें कि मृतक के परिजनों को सूचना मिली कि व्यक्ति सड़क पर जख्मी अवस्था में पड़ा हुआ है. जिसके बाद परिजन जख्मी को लेकर सदर अस्पताल पहुंचे. जहां डॉक्टरों ने प्रारंभिक जांच के बाद ही मृत घोषित कर दिया. मृतक की पहचान चक सिकंदर के रहने वाले 55 वर्षीय विनोद प्रसाद के रूप में हुई है. विनोद प्रसाद बिट्टू पुर प्रखंड के कल्याणपुर मध्य विद्यालय में बतौर शिक्षक कार्यरत हैं. मृतक के शरीर पर गहरे जख्म के निशान है और सीने पर एक सुराग भी बना हुआ है शायद इसी सुराग के वजह से घर के लोग गोली मार के हत्या की बात कह रहे हैं. 

गोली लगने की नहीं हुई पुष्टि
बता दें कि प्रारंभिक मेडिकल जांच में गोली लगने की पुष्टि नहीं हुई है. जांच करने वाले डॉक्टर को अनुमान है कि किसी नुकीली वस्तु के सीने में चुभने से उनकी मौत हो सकती है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा. साथ ही कहा कि विनोद प्रसाद पटना में अपने पुत्र से मिलकर घर लौट रहे थे उसी दौरान कुछ अज्ञात बदमाशों ने उसे मौत के घाट उतार दिया. 

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
इस विषय में बिदुपुर थानाध्यक्ष धनंजय पांडे ने बताया कि उन्हें सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति के मरने की सूचना मिली है. जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. गोली चलने जैसी कोई भी बात सामने नहीं आई है. पुलिस का कहना है कि शिक्षक विनोद को मारने वाले बदमाशों को जल्द पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़िए- आखिर क्यों बोले सुशील मोदी, पीएम बनने का सपना छोड़ दीजिए नीतीश कुमार

Trending news