Bigg Boss 16: इस बार होगा 'वीकेंड का वार' सलमान के साथ, कैटरीना संग शेयर करेंगे मंच
Advertisement

Bigg Boss 16: इस बार होगा 'वीकेंड का वार' सलमान के साथ, कैटरीना संग शेयर करेंगे मंच

Bigg Boss 16, Salman Khan: अब सलमान खान की तबियत ठीक हो गई है जिसके वजह से वो शॉ में वापस आ गए है. इस वीकेंड के वार में सलमान के साथ कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे.

Bigg Boss 16: इस बार होगा 'वीकेंड का वार' सलमान के साथ, कैटरीना संग शेयर करेंगे मंच

Bigg Boss 16, Salman Khan: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का मोस्ट पॉपुलर शो बिग बॉस का नया सीजन इन दिनों लगातार सुर्खियों में बना हुआ है. आए दिन कुछ न कुछ बिग बॉस सीजन 16 के घर से वायरल होता रहता है. बीते 22 अक्टूबर को बिग बॉस के होस्ट सलमान खान को डेंगू हो गया था. जिसके वजह से सॉ के नया होस्ट मिला था. वहीं डेंगू से उबरने के बाद सलमान खान एक बार फिर वीकेंड का वार एपिसोड की मेजबानी करने के लिए वापस आ गए हैं. 

डेंगू से पीड़ित थे सलमान 
बता दें कि अब सलमान खान की तबियत ठीक हो गई है जिसके वजह से वो शॉ में वापस आ गए है. इस वीकेंड के वार में सलमान के साथ कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी और ईशान खट्टर सेलिब्रिटी गेस्ट के तौर पर नजर आएंगे. हालांकि पिछले हफ्ते करण जौहर को वीकेंड का वार एपिसोड होस्ट करते देखा गया था. जब सलमान खान डेंगू से पीड़ित थे. 

‘फोन भूत’ के प्रमोशन के लिए आएगी टीम 
बता दें कि सलमान घर में रह रहे सभी लोगों के साथ बातचीत करते नजर आएंगे और उनके पूरे सप्ताह की गतिविधियों के बारे में बताएंगे. कैटरीना कैफ और पूरी कास्ट अपनी फिल्म ‘फोन भूत’ का प्रमोशन करने बिग बॉस के घर आएंगी. 

मान्या सिंह हुई घर से बाहर 
वहीं इस सप्ताह के लिए नामांकित प्रतियोगियों में अब्दु रोजिक, गौतम विग, गोरी नागोरी, निमृत कौर अहलूवालिया, शिव ठाकरे, सौंदर्या शर्मा और टीना दत्ता शामिल हैं. श्रीजिता डे और मान्या सिंह पहले ही बिग बॉस 16 से बाहर हो चुके हैं. 

शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर की होगी बहस 
इस बीच, शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर के बीच शो में बहस होती दिखेंगी. जब भनोट ने नामांकन कार्य के दौरान सुंबुल का नाम लिया था. इसके अलावा अब्दु रोजिक दोस्ती के बारे में बात करते नजर आएंगे और घरवाले कप्तानी के टास्क को लेकर आपस में झगड़ते नजर आएंगे.
(इनपुट- आईएएनएस) 

यह भी पढ़ें- Chhath Puja 2022: पटना के 16 छठ घाटों को जिला प्रशासन ने किया खतरनाक घोषित, देखें लिस्ट

Trending news