Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस में कैप्टन अब्दू रोजिक ने खोया आपा, अर्चना गौतम को कहा- 'स्टुपिड डॉग'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1428761

Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस में कैप्टन अब्दू रोजिक ने खोया आपा, अर्चना गौतम को कहा- 'स्टुपिड डॉग'

Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस 16 की प्रतियोगी अर्चना गौतम और कैप्टन अब्दू रोजिक के बीच एक बार फिर तीखी नोकझोंक हो गई, क्योंकि उन्होंने उनके आदेश को मानने से इनकार कर दिया.

Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस में कैप्टन अब्दू रोजिक ने खोया आपा, अर्चना गौतम को कहा- 'स्टुपिड डॉग'

Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस 16 की प्रतियोगी अर्चना गौतम और कैप्टन अब्दू रोजिक के बीच एक बार फिर तीखी नोकझोंक हो गई, क्योंकि उन्होंने उनके आदेश को मानने से इनकार कर दिया. नए प्रोमो में देखा गया कि अब्दू अर्चना से परेशान हैं, क्योंकि वह सुबह सो रही हैं. वह उन्हें बिस्तर छोड़ने के लिए कहते हैं, लेकिन वह तैयार नहीं होती है.

'तुम स्टुपिड डॉग हो'
शिव ठाकरे उनके कमरे में जाते हैं और कहते हैं, आपको अब्दू के आदेशों का पालन करना होगा. वह घर का कप्तान है. वह जवाब देते हैं कि वह हर समय बस भौंकता रहता है. यह उन्हें और भी अधिक क्रोध करता है और वह उनसे कहते हैं. मैं नहीं, तुम स्टुपिड डॉग हो. वह सभी को बताते हैं कि यह सोने का समय नहीं है और वह केवल अर्चना को सुबह में नहीं सोने के लिए कहते हैं, लेकिन वह उनकी बात मानने को तैयार नहीं हैं. यह अब्दू के साथ ठीक नहीं है. वह अपना आपा खो देते हैं और उन्हें जेल में बंद करके दंडित करने का फैसला करते हैं.

अब्दु रोजिक खो देते है अपना आपा 
दरअसल, कप्तान अब्दु रोजिक अर्चना गौतम पर अपना आपा खोते हुए दिखाई देते हैं क्योंकि अर्चना और निमृत कौर सो रही कहकर बेवजह अब्दु को चिढ़ाती हैं. हालांकि, वास्तव में निमृत बाथरूम के अंदर थीं. अर्चना चिल्लाती है, कप्तान, देखो निमृत सो रही है. अब, एक महीना हो गया है लेकिन निमृत अतिथि की तरह व्यवहार कर रही है.

अब्दू से फैंस हुए खुश 
अब्दू गुस्सा हो जाते हैं और जवाब देते है, तुम बेवकूफ हो. बिग बॉस तुम्हें घर के अंदर क्यों लाया? इस पर अर्चना ने मजाकिया अंदाज में जवाब दिया, तुम्हारी छाती पर मूंग दलने के लिए. जवाब में अब्दू कहते है, अपना मुंह बंद रखो और अंदर जाओ. ऐसा लगता है कि अर्चना ने कप्तान बनने के बाद अब्दु को चिढ़ाने का फैसला किया है. लेकिन बिग बॉस के प्रशंसक अब्दु को करारा जवाब देते हुए देखकर खुश हैं. एक फैन ने लिखा, गुड गोइंग! अब्दु.. बेस्ट कैप्टन. एक अन्य प्रशंसक ने कहा, अच्छा कहा! अब्दु.
इनपुट-आईएएनएस

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Update: बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट अर्शी खान ने कहा 'अब्दु नहीं है इतने मासूम, ये सब गेम प्लान का हिस्सा'

Trending news