Bigg Boss 17: नील ने ऐश्वर्या से कहा, कुछ घरवाले उन्हें करना चाहते हैं अलग, जानें वजह
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1920717

Bigg Boss 17: नील ने ऐश्वर्या से कहा, कुछ घरवाले उन्हें करना चाहते हैं अलग, जानें वजह

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में टीवी अभिनेता और कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को इस बात पर चर्चा करते देखा गया कि कैसे कुछ घरवाले उन्हें अलग करना चाहते हैं. 

Bigg Boss 17: नील ने ऐश्वर्या से कहा, कुछ घरवाले उन्हें करना चाहते हैं अलग, जानें वजह

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17 में टीवी अभिनेता और कपल नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा को इस बात पर चर्चा करते देखा गया कि कैसे कुछ घरवाले उन्हें अलग करना चाहते हैं. कलर्स शो के एक प्रोमो में बिग बॉस की आवाज यह कहते हुए सुनाई दे रही है, "दो ऐसे लोग हैं जिन्हें पता नहीं चल क्या रहा है कि वो करना क्या चाहते हैं."

फिर नील को अपनी पत्नी से यह कहते हुए सुना जाता है, “यहां बहुत सारे लोग हैं जो हमें अलग करना चाहते हैं. इसलिए इससे प्रभावित न हों और इस पर प्रतिक्रिया न करें." ऐश्वर्या नील से कहती दिख रही हैं, "मैं इससे प्रभावित नहीं हो रही हूं. एक तो सिर्फ मूड स्विंग्स हो रहे है, कुछ समझ नहीं आ रहा है."

फिलहाल शो में पहले राउंड का नॉमिनेशन हो चुका है. इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए मन्नारा चोपड़ा, नावेद सोले और अभिषेक कुमार का नाम सामने आया है.

वहीं ऐसा लगता है कि टीवी एक्टर और कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार को गुस्सा आने की समस्या है, क्योंकि जब से उन्होंने बिग बॉस में कदम रखा है, तब से वह केवल झगड़ रहे हैं. सबसे पहले वह ईशा मालवीय, फिर सोनिया बंसल और अब हाल ही में अरुण श्रीकांत माशेट्टी के साथ झगड़ा किया.

वीडियो में अरुण और सनी आर्या अभिषेक के साथ बैठे हुए हैं। इस दौरान अरुण ने कहा कि उन्हें महिलाओं के आसपास बाथरूम जाने में असहजता महसूस होती है क्योंकि उन्हें फार्ट की समस्या है. इस बीच अभिषेक ने पूरी बात सुने बिना ही अरुण की समस्या पर चर्चा करने के लिए जल्द ही सभी को एक जगह इकट्ठा कर लिया, ताकि उनकी समस्या का समाधान किया जा सके. यह अरुण को पसंद नहीं आया और जल्द ही दोनों में बहस हो गई.

यह भी पढ़े-ं केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे रामलीला में बने महर्षि विश्वामित्र, दिल्ली रामलीला में किया अभिनय, देखें फोटो

दोनों में धक्का-मुक्की हुई. घरवाले दोनों को रोकने के लिए दौड़े. सनी ने अभिषेक को समझाने की कोशिश की कि उन्हें फिजिकली एग्रेसिव नहीं होना चाहिए, हालांकि इससे दोनों के बीच तीखी नोकझोंक हो गई. इसे देखते हुए बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में आने के लिए कहा. इसके बाद बिग बॉस ने अभिषेक से कहा कि उनके एग्रेसिव बिहेवियर को नोटिस किया जा रहा है और वह कैसे अन्य कंटेस्टेंट्स को उकसाते हैं. उन्हें लास्ट वार्निंग दी गई है.

इनपुट- आईएएनएस के साथ 

Trending news