Bihar News: CM नीतीश ने वैशाली सड़क हादसे पर जताया दुख, किया ये बड़ा ऐलान
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1287649

Bihar News: CM नीतीश ने वैशाली सड़क हादसे पर जताया दुख, किया ये बड़ा ऐलान

मुख्यमंत्री ने इस घटना को काफी दुखद बताया है. उन्होंने शोक संतप्त परिवारों को दुख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

(फाइल फोटो)

पटना: बिहार के वैशाली में हुए सड़क हादसे में मौत पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. नीतीश कुमार ने हादसे में मृत व्यक्तियों के परिजनों को तुरंत 4-4 लाख रुपये अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया. 

घायलों के इलाज का निर्देश
मुख्यमंत्री ने इस हादसे में घायल लोगों के समुचित इलाज का निर्देश दिया है और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. दरअसल, वैशाली जिले में बुधवार को एक तेज रफ्तार ट्रक सड़क किनारे स्थित एक ढाबे में घुस गया जिससे 5 लोगों की मौत हो गई जबकि 7 अन्य घायल हो गए.

चार की मौके पर मौत
थानाध्यक्ष रमाशंकर कुमार ने कहा कि घटना पातेपुर पुलिस थाना क्षेत्र में बहुआरा चौक पर दोपहर करीब 1 बजे हुआ. उन्होंने कहा कि चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि आठ घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया.

घायलों का PMCH में इलाज जारी
उन्होंने बताया कि घायलों में से एक शख्स की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई. कुमार ने कहा कि घायलों में से चार की हालत गंभीर है और उन्हें बेहतर उपचार के लिये पटना मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल (PMCH) रैफर किया गया है. उन्होंने कहा कि मृतकों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं.

ट्रक चालक मौके से फरार
अधिकारी ने कहा, 'घटना के तत्काल बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया. ऐसा संदेह है कि चालक ट्रक पर नियंत्रण नहीं रख पाया और इसी दौरान वाहन ढाबे में घुस गया. ट्रक जब्त कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

(इनपुट-भाषा)

Trending news