Bihar: कांग्रेस महासचिव का दावा, बिहार सरकार में सब कुछ ठीक नहीं, जल्द होगा सत्ता परिवर्तन
Advertisement

Bihar: कांग्रेस महासचिव का दावा, बिहार सरकार में सब कुछ ठीक नहीं, जल्द होगा सत्ता परिवर्तन

कांग्रेस (Congress) के महासचिव तारिक अनवर (General Secretary Tariq Anwar) ने बड़ा दावा किया है. उन्होने कहा कि सरकार में सबकुछ ठीक नही चल रहा है.

बिहार में फिर बड़ी सियासी गर्मी (फाइल फोटो)

Patna: लोक जनशक्ति पार्टी (Lok Janshakti Party) में टूट के बाद से हीं बिहार (Bihar) में सियासी सरगर्मी तेज हो गई है. एक के बाद एक रोजाना बिहार में सरकार को लेकर दावे किए जा रहे हैं. बिहार में सरकार गिराने और बनाने को लेकर रोज नेताओं के बयान लगातार सामने आ रहे हैं. हालांकि सत्ताधारी पार्टियों का कहना है कि सरकार को कोई खतरा नहीं है.

इसी बीच कांग्रेस (Congress) के महासचिव तारिक अनवर (General Secretary Tariq Anwar) ने बड़ा दावा किया है. उन्होने कहा कि सरकार में सबकुछ ठीक नही चल रहा है. मुख्यमंत्री नीतीश  (CM Nitish Kumar) कब तक अपमान सहेंगे. फिलहाल बिहार सरकार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिस वजह से सरकार कभी भी गिर सकती है. 

इस दावे के बाद बिहार की राजनीति में एक बार फिर से भूचाल आने के आसार दिख रहे हैं. हालांकि कांग्रेस नेता तारिख अनवर के इस बयान पर सत्ता पक्ष से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. कांग्रेस नेता तारिख अनवर से पहले भी कई कांग्रेसी नेताओं ने सरकार गिरने की भविष्यवाणी कर चुके हैं. 

ये भी पढ़ें: Bihar: तेजस्वी ने CM नीतीश को बताया 'नकली समाजवादी', विधायकों से कहा-3 महीने में कुछ भी संभव

इससे पहले अपने विधानसभा क्षेत्र राघोपुर के दौरे के दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ​ने कहा था कि बिहार में नीतीश कुमार की सरकार सिर्फ दो से तीन महीनों की मेहमान है, हालांकि अब तक के आंकड़े तेजस्वी को खुश करने वाले नहीं हैं. ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि तेजस्वी ने अपने विधायकों को खुश करने के लिए यहा दावा किया है.

 

Trending news