Bihar Corona Update: अलर्ट! बिहार में 24 घंटे में कोरोना के 42 नए मामले, अकेले राजधानी में 14 मरीज
Advertisement

Bihar Corona Update: अलर्ट! बिहार में 24 घंटे में कोरोना के 42 नए मामले, अकेले राजधानी में 14 मरीज

Bihar Corona Update  Today, 10 April 2023: बिहार की राजधानी पटना समेत पूरे बिहार में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. बीते दिन रविवार को प्रदेश में कोरोना के 42 नए मामले सामने आए है. जिसके बाद से लोगों में एक बार फिर कोरोना का खौफ पैदा हो गया है.

Bihar Corona Update: अलर्ट! बिहार में 24 घंटे में कोरोना के 42 नए मामले, अकेले राजधानी में 14 मरीज

पटनाः Bihar Corona Update  Today, 10 April 2023: बिहार की राजधानी पटना समेत पूरे बिहार में कोरोना के मामले लगातार बढ़ते जा रहे है. बीते दिन रविवार को प्रदेश में कोरोना के 42 नए मामले सामने आए है. जिसके बाद से लोगों में एक बार फिर कोरोना का खौफ पैदा हो गया है. इसके साथ ही प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केसों की संख्या 145 हो गई है.

24 घंटे में कोरोना के 42 नए मरीज 
बीते 24 घंटे में कोरोना के 42 नए मामले सामने आए है. जिनमें पीएमसीएच के एक डॉक्टर समेत पटना के 14 नए लोग इस लिस्ट में शामिल हो गए है. राजधानी पटना के जिन इलाकों से कोरोना के मरीज मिले है. इनमें वृंदावन कॉलोनी, अनीसाबाद, खगौल, पीएमसीएच, वालमी आदि शामिल है.

प्रदेश में कोरोना से संक्रमित की संख्या हुई 145
प्रदेश में कोरोना के नए मरीज मिलने के बाद अब कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या 145 हो गई है. अकेले राजधानी में ये संख्या 78 हो गई है. ताजा अपडेट के अनुसार, अब कोरोना से पीएमसीएच के 4 डॉक्टर संक्रमित हो गए है.  

अकेले राजधानी पटना में कोरोना के 16 मरीज 
राजधानी पटना में 16 मरीजों में से केवल एक ही अस्पताल में भर्ती है. बाकी सभी संक्रमित लोग होम आइसोलेशन में अपनी देखभाल कर रहे हैं. स्वास्थ्य विभाग ने जिले के सभी अस्पतालों को कोरोना मरीजों के इलाज के लिए दुरुस्त करने के आदेश दिए है. अस्पतालों में ऑक्सीजन प्लांट को चालू रखने के आदेश दिए गए है. वहीं सोमवार को अस्पतालों में इलाज व्यवस्था को देखने के लिए आज सोमवार को मॉक ड्रिल किया जाएगा. 

भागलपुर में मिले तीन नए मरीज
भागलपुर में बीते 24 घंटे में एक लैब टेक्नीशियन के साथ 3 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए है. वहीं हेल्थ विभाग में एक नर्स और एक डॉक्टर पहले से ही संक्रमित पाए जा चुके है.  

यह भी पढ़ें- Chirag Paswan: तेजस्वी संग चिराग की दोस्ती से BJP परेशान! बिहार में फिर शुरू हुई इफ्तार पार्टी पॉलिटिक्स

 

Trending news