बिहार में Corona के 19 नए मामले, एक्टिव केसों की संख्या हुई 64
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar982301

बिहार में Corona के 19 नए मामले, एक्टिव केसों की संख्या हुई 64

पिछले कुछ दिनों से बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus In Bihar) के मरीजों की संख्या में कमी देखने को मिल रही थी, लेकिन बुधवार शाम स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी ताजा आंकड़े में एक बार फिर से कोरोना केस में इजाफा देखने को मिला है. स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में 7 अगस्त तक जितने

बिहार में कोरोना के मामले बढ़े (फाइल फोटो)

Patna: पिछले कुछ दिनों से बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus In Bihar) के मरीजों की संख्या में कमी देखने को मिल रही थी, लेकिन बुधवार शाम स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी ताजा आंकड़े में एक बार फिर से कोरोना केस में इजाफा देखने को मिला है.

स्वास्थ्य विभाग के मुताबिक राज्य में 7 अगस्त तक जितने लोगों के सैंपल लिए गए थे, उन सैंपल के रिपोर्ट बुधवार को आ चुकी है. रिपोर्ट में 19 कोरोना के नए मरीज मिले हैं. राहत की बात ये है कि राज्य में एक्टिव केसों की संख्या 64 दर्ज की गई है.

बिहार में बुधवार शाम तक ये है कोरोना अपडेट 
विगत 24 घंटे में कुल 1,45,130 सैम्पल की जांच हुई है जिसमें 19 नए मामले सामने आए हैं. इसी के साथ बिहार में कोरोना जांच की संख्या 4 करोड़ 30 लाख से ज्यादा पहुंच गई है. वहीं, बिहार में आज कोरोना वायरस संक्रमण से 8 मरीज ठीक हुए हैं और बिहार में अबतक कुल 7,16,062 मरीजों ने कोरोना को मात देकर अपने घर लौट गए हैं. बिहार के 31 जिलों में कोई केस नहीं मिला है.  

ये भी पढ़ें- बिहार के युवाओं के लिए अच्छी खबर, इसी माह 534 अंचलों में डाटा एंट्री ऑपरेटर की होगी नियुक्ति

किन जिलों में कितना केस मिला
बीते 24 घंटे में राजधानी पटना में 7 केस मिले, जहानाबाद में 3 केस मिले, भोजपुर, मधुबनी, लखीसराय और समस्तीपुर में 2-2 केस मिले. वहीं, पूर्णिया की तो मात्र एक केस कोरोना के मिले हैं. इसके साथ ही बता दें कि बिहार में कोरोना मरीजों का रिकवरी प्रतिशत 98.66 है. 

(इनपुट- नवजीत)

'

Trending news