Bihar Crime: मधुबनी में ट्रक से बदमाश निकालते थे तेल, रोकने पर युवक को मारी गोली
Advertisement

Bihar Crime: मधुबनी में ट्रक से बदमाश निकालते थे तेल, रोकने पर युवक को मारी गोली

Bihar News: सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है ताकि उन्हें जल्दी से पकड़ा जा सके और कानूनी क्रियावली की जा सके. इस भयंकर घटना ने समाज में आत्मघाती प्रवृत्ति बढ़ा दी है और लोग इसकी सख्त निंदा कर रहे हैं.

Bihar Crime: मधुबनी में ट्रक से बदमाश निकालते थे तेल, रोकने पर युवक को मारी गोली

पटना : मधुबनी जिले के पंडौल थाना क्षेत्र में शनिवार को एक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक का नाम सचिंद्र मंडल उर्फ बौकू भाई था और उसकी पहचान उम्र के 47 वर्ष में हुई है. बता दें कि युवक का कार्य रोजगार ट्रकों की निगरानी करना था, जिसके लिए उसको प्रति ट्रक 20 रुपए मिलते थे. कहा जा रहा है कि उस दिन ट्रक से तेल चोरी करने वाले गिरोह के अपराधियों ने उसे गोली मार दी जब वह उनकी गतिविधियों को रोकने की कोशिश कर रहा था. घायल हुए सचिंद्र को उसके परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन उसकी इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

बता दें कि सचिंद्र मंडल विशेषत सरसोपाही निवासी थे और वह एनएच 57 पर रुकने वाले ट्रकों की निगरानी करते थे. उन्होंने रोज सुबह करीब 5 बजे टॉल प्लाजा के पास ट्रक की निगरानी करते हुए एक ट्रक को रोका, जो तेल चोरी कर रहा था. अपराधियों ने उसे रोकने पर गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई. मृत्यु के बाद उसे उसके परिजनों ने सदर अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन वहां से उसे डीएमसीएच में भर्ती कर लिया गया और उसकी मौत हो गई.

पुलिस ने घटना के पीछे गहरे तलाशाएं करते हुए अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए कठिन कार्रवाई की है. इसके बाद, सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में एसआईटी का गठन किया गया है ताकि उन्हें जल्दी से पकड़ा जा सके और कानूनी क्रियावली की जा सके. इस भयंकर घटना ने समाज में आत्मघाती प्रवृत्ति बढ़ा दी है और लोग इसकी सख्त निंदा कर रहे हैं. स्थानीय प्रशासन और पुलिस द्वारा गहरी जांच की जागी ताकि मामले का सच सामने आ सके और अपराधियों को सख्त से सख्त सजा हो सके.

ये भी पढ़िए- Bihar Politics: बिहार सरकार में JDU-RJD के बीच क्रेडिट वॉर जारी, अब स्वास्थ्य विभाग के विज्ञापन से भी तेजेस्वी गायब

 

Trending news