Bihar News : कुढ़ेता गांव में विवाहिता की गला दबाकर हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1994159

Bihar News : कुढ़ेता गांव में विवाहिता की गला दबाकर हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

Bihar News : एसडीपीओ महेश चौधरी ने बताया कि घटना के सही कारणों का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वायड और डीआईयू की टीम को लगाया गया है जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा.

Bihar News : कुढ़ेता गांव में विवाहिता की गला दबाकर हत्या, पुलिस कर रही मामले की जांच

नवादा : नवादा के पकरीबरावां थाना क्षेत्र के कुढेता गांव से जुड़ा है जहां एक विवाहिता की गला घोटकर हत्या कर दी गई और तो और विवाहिता की एक छः वर्षीय पुत्री भी लापता है. बताया जा रहा है कि शंकर सिंह की शेखपुरा जिले के सिराय गांव में रामाश्रय सिंह की 30 वर्षीय पुत्री किरण देवी से दो वर्ष पूर्व दूसरा विवाह किया था जिनसे उन्हें 8 वर्षीय एक पुत्र हर्ष राज एवं 6 वर्षीय पुत्री मानसी शामिल है. 

बता दें कि हत्या होने की जानकारी सुबह जैसे ही पकरीबरावां पुलिस को मिली सूचना मिलते ही पकरीबरावां थानाध्यक्ष रवि भूषण एवं पकरीबरावां एसडीपीओ महेश चौधरी घटना स्थल पर पहुंचकर मामले का हाल लिया. हालांकि एसडीपीओ महेश चौधरी ने स्पष्ट कर दिया है कि विवाहिता की गला घोटकर हत्या की गई है. ग्रामीणों ने बताया कि मृतक के ससुर गांव बेगुसराय बारात गए हुए थे जब सुबह बारात से वापस लौटे तो वह अपनी बहु को घर में नहीं देखा जिसके बाद वह ढूंढने निकले तो देखा की घर के समीप ही सड़क किनारे उनकी बहू का लाश पड़ा है. जिसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है. घटना के वक्त सांस एवं बहु एवं पोती थी घर में रविवार की देर रात्रि को मृतक के ससुर देवेंद्र सिंह अपने पोते हर्ष राज को लेकर बरात गए हुए थे. घर में सांस के अलावे बहु किरण देवी और लापता पोती मानसी घर में थी. बताया यह भी जा रहा है कि मृतक के पति शंकर सिंह दिल्ली में रहकर मजदूरी करते हैं घर में वृद्ध सांस और बहु को अकेला देखकर अज्ञात अपराधियों ने बहू किरण देवी की हत्या कर दी और पोती मानसी को लेकर फरार हो गया.

पुलिस कर रही विभिन्न पहलुओं को लेकर जांच
घटना के बाद एसडीपीओ महेश चौधरी और थानाध्यक्ष रवि भूषण घटना स्थल पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए नवादा भेज दिया है. साथ ही तकनीकी अनुसंधान में जूट गई है इधर मामले को लेकर एसडीपीओ महेश चौधरी ने बताया कि घटना के सही कारणों का पता लगाने के लिए डॉग स्क्वायड और डीआईयू की टीम को लगाया गया है जल्द ही मामले का उद्भेदन कर दिया जाएगा.

घटना के बाद गांव में पसरा मातमी सन्नाटा
कुढेता गांव में विवाहिता की खबर जैसे ही गांव के लोगों को मिली गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है. हर कोई मृतक के परिजनों को दुख की घड़ी में धैर्य से काम लेने की नसीहत दे रहे हैं हालांकि घटना के सही कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है. घटना के संदर्भ में कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं हर कोई मृतक के हत्यारे की गिरफ्तारी और लापता पुत्री के सकुशल बरामदगी की गुहार पुलिस से लगा रहे हैं.

इनपुट- यशवन्त सिन्हा

ये भी पढ़िए- Aadhar Card Update: अगर आपका आधार कार्ड नहीं है अपडेट तो करें ये काम

 

Trending news