बंद कमरे में गर्लफ्रेंड के साथ बांहों में बांहें डालकर फरमा रहा था इश्क, गांव वालों ने पकड़ा और फिर....
Advertisement

बंद कमरे में गर्लफ्रेंड के साथ बांहों में बांहें डालकर फरमा रहा था इश्क, गांव वालों ने पकड़ा और फिर....

बिहार के नालंदा से जबरन शादी कराने का मामला सामने आ रहा है. नालंदा में कमरे में प्रेमी प्रेमिका बांहों में बांहें डालकर इश्क फरमा रहे थे. इस बात की भनक गांवों वालों को लग गई. इसके बाद गांव वालों ने दोनों की शादी करा दी. 

बंद कमरे में गर्लफ्रेंड के साथ बांहों में बांहें डालकर फरमा रहा था इश्क, गांव वालों ने पकड़ा और फिर....

नालंदाः बिहार के नालंदा से जबरन शादी कराने का मामला सामने आ रहा है. नालंदा में कमरे में प्रेमी प्रेमिका बांहों में बांहें डालकर इश्क फरमा रहे थे. इस बात की भनक गांवों वालों को लग गई. इसके बाद गांव वालों ने दोनों की शादी करा दी. 

जानकारी के मुताबिक दोनों के प्रेम प्रसंग की जानकारी गांव के लोगों को पहले से थी, लेकिन कोई कुछ बोलता नहीं था. गांव वाले दोनों को रंगे हाथ पकड़ना चाहते थे. जब लड़का प्रेमिका से मिलने अकेले पहुंचा तो गांव वालों ने दोनों को पकड़ लिया. यह मामला नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के बेलछी गांव से सामने आया है.

प्रेमी की पहचान रूपसपुर गांव निवासी रामाधार रविदास का बेटा इंदल कुमार के रूप में हुई है. प्रेमी इंदल कुमार अपनी प्रेमिका से मिलने बेलछी गांव गया था. एक बंद कमरे में दोनों इश्क फरमा रहे थे तभी गांव के लोग उन्हें रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद दोनों के प्रेम प्रसंग की बात पूरे गांव में फैल गई. जिसके बाद दोनों के आस-पास भारी भीड़ जुट गई. जिसके बाद इस मामले में गांव में पंचायत बुलाई गई. 

पंचायत में प्रेमी प्रेमिका ने कहा कि वह दोनों एक दूसरे से प्यार करते है और शादी करके एक दूसरे के साथ रहना चाहते हैं. बहुत समय से एक दूसरे से प्यार करते हैं. जिसके बाद पंचों ने दोनों की बातें सुनी और वहां मौजूद संत रविदास की प्रतिमा के सामने दोनों की शादी करा दी गई. अब ये शादी का मामला गांव में चर्चा का विषय बन गया है.  

गौरतलब हो कि इस मामले से पहले भी बिहार के जमुई में प्रेमी युगल की जबरन शादी करा दी गई थी. जमुई में जहां प्रेमी अपनी प्रेमिका संग होली खेलने उसके गांव गया था. वहां प्रेमिका के गांव वालों ने उसे पकड़ लिया था और फिर दोनों की शादी करा दी गई थी. दोनों पहले से ही शादीशुदा थे. प्रेमिका को उसके पति ने शादी के कुछ महीने बाद  ही छोड़ दिया था और प्रेमी पहले से तीन बच्चों का पिता है. ये मामला जमुई जिले के लक्ष्मीपुर प्रखंड के बेलाटांड़ गांव से सामने आया था.

यह भी पढ़ें- बिहार में पैदा होने वाली है एक और पार्टी, रणनीतिकार ने दिया संकेत और चुनाव जीतने का मंत्र भी बताया

Trending news