'लॉक' हुआ बिहार! चारों तरफ पुलिस की बैरिकेडिंग बढ़ते कोरोना पर लगा पाएगी ब्रेक?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar895438

'लॉक' हुआ बिहार! चारों तरफ पुलिस की बैरिकेडिंग बढ़ते कोरोना पर लगा पाएगी ब्रेक?

Bihar Samachar: बेवजह बाहर निकलने वाले लोगों पर पुलिस की तिरछी नजर है. पुलिस मजे के लिए बाहर निकलने वालों को बख्शने के बिलकुल मूड में नहीं है.

 

'लॉक' हुआ बिहार! (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Patna: बिहार में आज से संपूर्ण लॉकडाउन लग गया है. 5 मई से 15 मई तक चलने वाले संपूर्ण लॉकडाउन को लेकर पुलिस प्रशासन अलर्ट है. राजधानी पटना में जगह-जगह बैरिकेडिंग की गई है. पुलिस बल सड़क पर निकले वाहनों की चेकिंग कर रहे हैं.

दरअसल, बेवजह बाहर निकलने वाले लोगों पर पुलिस की तिरछी नजर है. पुलिस मजे के लिए बाहर निकलने वालों को बख्शने के बिलकुल मूड में नहीं है. इसके लिए वो जहां लोगों को समझा रही है, वहीं हल्का बल प्रयोग करने से भी पीछे नहीं हट रही. शासन-प्रशासन हर हाल में कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों पर रोक चाहता है.

ये भी पढ़ें- HC ने बिहार सरकार को फिर फटकारा, कहा-नहीं संभल रहा तो सेना को सौंप दें कोरोना प्रबंधन का जिम्‍मा

बता दें कि कोरोना संक्रमण से बिहार का हाल बेहाल है. जिसके चलते बिहार सरकार ने प्रदेश में 15 मई तक लॉकडाउन लगाने का फैसला किया है. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने मंगलवार को ट्वीट कर खुद इसकी जानकारी दी थी. वहीं, लॉकडाउन के दौरान जरूरी सेवाओं को छोड़कर बाकी सब बंद रहेगा. पुलिस लोगों को कोरोना के प्रति सचेत करने के लिए लगातार जागरुकता भी फैला रही है.

गौरतलब है कि सूबे में कोरोना संक्रमितों के आंकड़े लगातार बढ़ते जा रहे है. कोरोना संक्रमण के प्रसार पर ब्रेक लगाने के लिए राज्य सरकार लगातार प्रयासरत थी. लेकिन आखिर में कहीं ना कहीं पड़ते दबाव और बढ़ते कोरोना संक्रमण के चलते राज्य सरकार ने लॉकडाउन लगाने का फैसला किया. फिलहाल आने वाले वक्त में देखना ये होगा की 'लॉक' हो चुके बिहार से कोरोना संक्रमण पर कितनी रोक लग पाती है.

ये भी पढ़ें- आखिर कौन थी बॉबी, जिसकी मौत का खुलासा नहीं चाहते थे 44 नेता! क्या वाकई ये आत्महत्या थी

Trending news