आतंकी हमले को लेकर बिहार में हाई अलर्ट जारी, सीमाओं-रेलवे स्टेशन की बढ़ाई गई सुरक्षा
Advertisement

आतंकी हमले को लेकर बिहार में हाई अलर्ट जारी, सीमाओं-रेलवे स्टेशन की बढ़ाई गई सुरक्षा

उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ के काकोरी से पुलिस ने अलकायदा के दो आतंकियों पकड़ा है. ये आतंकवादी स्वतंत्रता दिवस से पहले बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश रच रहे थे

आतंकी हमले को लेकर बिहार में हाई अलर्ट जारी (फाइल फोटो)

Patna: उत्तर प्रदेश के राजधानी लखनऊ के काकोरी से पुलिस ने अलकायदा के दो आतंकियों पकड़ा है. ये आतंकवादी स्वतंत्रता दिवस से पहले बड़ी वारदात को अंजाम देने की साजिश रच रहे थे. इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल पूरी घटना की जांच के लिये लखनऊ रवाना होने वाली है.  इस घटना के बाद बिहार में हाईअलर्ट जारी कर दिया . 

इस गिरफ्तारी राज्य पुलिस मुख्यालय ने सभी जिलों और रेलवे स्टेशनों पर अलर्ट जारी किया है. सभी संवेदनशील और राज्य सीमा क्षेत्र के अधिकारियों को सतर्क रहने के लिए कहा गया है: बिहार पुलिस और सीआईडी ​​की विशेष शाखा को भी अलर्ट रहने को कहा गया है. 

ये भी पढ़ें: कोरोना वैक्सीन की आपूर्ति पर राहुल गांधी ने साधा निशाना, अश्विनी चौबे ने पूछा-'नामदार' की मूल समस्या क्या है?

बता दें कि गिरफ्तार आतंकवादियों को दिल्ली पुलिस की एक टीम अगले दो दिन में लखनऊ जाएगी. गौरतलब है कि बिहार में भी दरभंगा के रेलवे स्टेशन पर विस्फोट की घटना भी हुई थी. जिसमे चार आतंकवादी को पकड़ा गया था.

Trending news