Bihar Politics: विजय कुमार सिन्हा ने सरकार पर बोला हमला, कहा- अपराध को लेकर बीजेपी करेगी जन आंदोलन
Advertisement

Bihar Politics: विजय कुमार सिन्हा ने सरकार पर बोला हमला, कहा- अपराध को लेकर बीजेपी करेगी जन आंदोलन

नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सरकार पर बड़ा हमला करते हुए राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर कहा कि अपराध और भ्रष्टाचार को लेकर बीजेपी जन आंदोलन करेगी. 

(फाइल फोटो)

लखीसरायः नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सरकार पर बड़ा हमला करते हुए राज्य में बढ़ते अपराध को लेकर कहा कि अपराध और भ्रष्टाचार को लेकर बीजेपी जन आंदोलन करेगी. उन्होंने कहा कि एक महीने के अंदर अपराध में कमी और भ्रष्ट पदाधिकारियों पर सरकार यदि कार्रवाई नहीं करेगी, तो उसके विरुद्ध पूरे बिहार में जन आंदोलन किया जाएगा. नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार ने कहा कि सरकार भ्रष्टाचारियों को संरक्षित कर रही है. साथ ही उन्होंने कुढ़नी विधानसभा उपचुनाव में जीत का दावा किया है.

'सरकार दुर्भावना से प्रेरित होकर काम कर रही'
वहीं सरकार द्वारा दोनों पूर्व डिप्टी सीएम को आवास खाली करने और जुर्माना लगाने के सवाल पर कहा कि सरकार दुर्भावना से प्रेरित होकर काम कर रही है. अति पिछड़ा वर्ग की महिला को अपमानित किया जा रहा है. उन्होंने वित्त मंत्री विजय चौधरी पर हमले बोलते हुए कहा कि वो खुद जब विधानसभा अध्यक्ष बने तो वर्तमान वित्त मंत्री विजय चौधरी आठ महीने बाद बंगला खाली किए इसके बावजूद उन्होंने कोई कार्रवाई नहीं की. 

भवन निर्माण मंत्री पर बोला हमला 
वहीं भवन निर्माण मंत्री पर जोरदार हमला बोलते हुए कहा कि भवन निर्माण विभाग भ्रष्टाचार के कंठ में डूबा हुआ है. उसके मंत्री बयानबाजी कर रहे हैं, उन्होंने कहा कि पोल खोल कर रख देंगे. बताते चलें कि नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा दो दिवसीय दौरे पर लखीसराय में हैं. जहां उन्होंने बीजेपी प्रधान कार्यालय में आयोजित जन कल्याण संवाद कार्यक्रम में भाग लिया. इस दौरान लोगों की समस्याओं को सुना और समाधान के लिए अधिकारियों को निर्देश दिए.
इनपुट- राज किशोर 

यह भी पढ़ें- Bihar News: शराब मामले में पकड़े गए युवक की अस्पताल में मौत, परिजनों ने की मुआवजे की मांग

Trending news