Bihar Politics:महुआ मोइत्रा पर विजय सिन्हा ने बोला हमला, कहा-पैसों के लिए ईमान बेचना गलत
Advertisement

Bihar Politics:महुआ मोइत्रा पर विजय सिन्हा ने बोला हमला, कहा-पैसों के लिए ईमान बेचना गलत

  बिहार बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा पर पैसा लेकर संसद में सवाल पूछने के आरोपों पर हमला बोला है.

 (फाइल फोटो)

पटना:  बिहार बीजेपी ने तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा पर पैसा लेकर संसद में सवाल पूछने के आरोपों पर हमला बोला है. बिहार में भाजपा नेता विजय सिन्हा महुआ मोइत्रा पर निशाना साधते हुए कहा है कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है, जनता के भरोसे के धोखा देना ठीक नहीं है. 

 

महुआ मोइत्रा पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में आप जनता के विश्वास से जीतकर आते हैं और आप उनके भरोसे को तोड़ रहे हैं. उन्होंने आगे कहा कि कतंत्र को कमजोर करना, इसको पेशा  बनाना और पैसे की लालसा में अपने ईमान को बेचना गलत है. इस तरह के लोग सदन के लिए ठीक नहीं है इसकी जांच होनी चाहिए. इस तरह के कामों की वजह से लोकतंत्र कमजोर होगा.

वहीं, तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के दो प्रमुख नेताओं के रविवार के बयानों ने संकेत दिया कि पार्टी की कृष्णानगर सांसद महुआ मोइत्रा को उभरते कैश-फॉर-क्वेरी विवाद में अपनी लड़ाई खुद लड़नी होगी. एक तरफ राज्यसभा में पार्टी के नेता डेरेक ओ ब्रायन ने साफ कहा कि पार्टी इस मामले में अपना रुख संसद की एथिक्स कमेटी के फैसले के बाद ही स्पष्ट करेगी. यह भी कहा कि पार्टी नेतृत्व ने सांसद को अपने ऊपर लगे आरोपों के संबंध में स्थिति स्पष्ट करने की सलाह दी है.

दूसरी ओर, राज्य के नगरपालिका मामलों और शहरी विकास मंत्री, कोलकाता के मेयर फिरहाद हकीम ने रविवार को दावा किया, महुआ खुद को इस मामले से बाहर लाने में काफी सक्षम हैं. हो सकता है कि उनके खिलाफ साजिश रची गई हो, क्योंकि वह मुखर हैं.

(इनपुट आईएएनएस के साथ)

Trending news