राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीन ली है कि नहीं? रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेता से पूछे सवाल
Advertisement

राहुल गांधी ने कोरोना वैक्सीन ली है कि नहीं? रविशंकर प्रसाद ने कांग्रेस नेता से पूछे सवाल

Bihar News: केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा कि पता नहीं चला कि राहुल गांधी ने कोरोना से बचने की वैक्सीन लिए या नहीं लिए?

 

रविशंकर प्रसाद ने कोरोना वैक्सीन को लेकर राहुल गांधी से पूछे सवाल (फाइल फोटो)

Patna: कोरोना वैक्सीन को लेकर बिहार समेत देश भर में सियासी बयानबाजी जारी है. विपक्ष कोरोना वैक्सीन की कमी को लेकर सरकार पर सवाल उठा रहा है तो वहीं सरकार विपक्ष पर वैक्सीन के बारे में भ्रम फैलाने का आरोप लगा रही है. 
 
इस बीच केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने राहुल गांधी पर एक बड़ा बयान दिया है. केंद्रीय मंत्री ने कहा कि पता नहीं चला कि राहुल गांधी ने कोरोना से बचने की वैक्सीन लिए या नहीं लिए? इसके साथ ही रविशंकर प्रसाद ने सवाल पूछने के अंदाज में कहा कि राहुल गांधी बताएं कि उन्होंने वैक्सीन लिये या नहीं? आगे केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राहुल गांधी वैक्सीन नहीं लिए हैं तो ले लें.
 
उन्होंने कहा कि सभी को वैक्सीन लेना है. वैक्सीन लेने में किसी तरह की कोई समस्या नहीं है. रविशंकर प्रसाद ने कहा कि दिसंबर तक पर्याप्त मात्रा में वैक्सीन देश में उप्लब्ध होगा और 18 वर्ष से ऊपर के सभी को दोनों डोज दे दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- बिहार: अनलॉक 3 पर बैठक आज, शाम 5 बजे होगी मीटिंग
 
बता दें कि इससे पहले भी भाजपा द्वारा सोनिया गांधी व राहुल गांधी के कोरोना वैक्सीन लगाने को लेकर सवाल पूछे गए थे. इसके जवाब में कांग्रेस ने बीते सप्ताह कहा था कि पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी कोविड-19 टीके की दोनों खुराकें ले चुकी हैं, जबकि राहुल गांधी अभी तक खुराक नहीं ले सके हैं.

कांग्रेस के एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने राहुल के टीका नहीं ले पाने का कारण बताया था. उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, इस कारण नियम के मुताबिक उन्हें कुछ दिनों का इंतजार करना पड़ रहा है.

Trending news