बिहार के लड़के ने जीता एक करोड़ रुपये, इंडिया ऑस्ट्रेलिया मैच में गेमिंग ऐप पर लगाए थे पैसे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1361549

बिहार के लड़के ने जीता एक करोड़ रुपये, इंडिया ऑस्ट्रेलिया मैच में गेमिंग ऐप पर लगाए थे पैसे

Ind Vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में जीत भले ही ऑस्ट्रेलिया की हुई हो लेकिन इस मैच में बिहार के आरा में रहने वाले सौरभ की किस्मत खुल गयी.  जिले के चरपोखरी प्रखंड के ठकुरी गांव के रहने वाले सौरभ सिंह के मोबाइल पर मंगलवार की रात 1 करोड़ जीतने का नोटिफिकेशन आया.

बिहार के लड़के ने जीता एक करोड़ रुपये, इंडिया ऑस्ट्रेलिया मैच में गेमिंग ऐप पर लगाए थे पैसे

पटना: Ind Vs Aus: भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए पहले टी20 मैच में जीत भले ही ऑस्ट्रेलिया की हुई हो लेकिन इस मैच में बिहार के आरा में रहने वाले सौरभ की किस्मत खुल गयी.  जिले के चरपोखरी प्रखंड के ठकुरी गांव के रहने वाले सौरभ सिंह के मोबाइल पर मंगलवार की रात 1 करोड़ जीतने का नोटिफिकेशन आया. दरअसल सौरभ लंबे समय से ड्रीम 11 में पैसे लगाते थे. इस दौरान उन्हें कई बार पैसे गंवाने भी पड़े हैं तो कई बार छुटपुट लाभ भी हुआ है.

ड्रीम इलेवन में पैसे लगाना वित्तीय जोखिम 
सौरभ ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच में जिन खिलाड़ियों को लेकर अपनी टीम बनाई थी, मैच के दौरान सभी खिलाड़ियों का प्रदर्शन शानदार रहा. जिसके चलते पूल प्राइज में सौरभ की टीम टॉप पर रही और उन्हें 1 करोड़ का इनाम मिला. हालांकि ड्रीम इलेवन में पैसे लगाना वित्तीय जोखिम भी होता है और टीम बनाने वालों को कई बार हार से भी संतोष करना पड़ता है. 

ये भी पढ़ें- Hardik Pandya के ट्वीट पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने उड़ाया भारतीय टीम का मजाक,फैंस ने की बोलती बंद

एक करोड़ रुपए जीतने के बाद बेहद खुश 
सौरभ ने एक करोड़ जीतने के बाद बताया कि मंगलवार की शाम वो ड्रीम- 11 पर भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया के टी-20 सीरीज मैच में भारतीय खिलाड़ी सूर्य कुमार यादव, केएल राहुल, अक्षर पटेल, हार्दिक पांड्या और उमेश यादव जबकि ऑस्ट्रेलिया टीम से विकेटकीपर एम वार्डे, एस स्मिथ,सी ग्रीन, टी डेविड, जे हेजली उड और नाथन इल्स पर अपना भाग्य आजमाया था. मैच जैसी ही खत्म हुआ उनके पास एक करोड़ रुपए जीतने का मैसेज आया. सौरव एक करोड़ रुपए जीतने के बाद बेहद खुश है. उसने बताया कि उनके बैंक अकाउंट में लगभग 70 लाख रुपये आये हैं, और करीब 30 लाख रुपये टैक्स के रूप में काट लिए गए हैं. सौरभ के एक करोड़ रुपये की जीतने की चर्चा पूरे गांव और जिले में हो रही है.

Trending news