बिहटा नहर में पुलिस ने एक व्यक्ति के शव को किया बरामद, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1404857

बिहटा नहर में पुलिस ने एक व्यक्ति के शव को किया बरामद, पुलिस जांच में जुटी

घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बिहटा थानाक्षेत्र के लई रोड में ठाकुर प्रसाद स्कूल के समीप नहर में सुबह में स्थानीय लोगों ने एक अज्ञात युवक के शव को देखा. जिसके बाद शव सूचना के बाद आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए और शव को देखने लगे. 

बिहटा नहर में पुलिस ने एक व्यक्ति के शव को किया बरामद, पुलिस जांच में जुटी

पटना: राजधानी पटना से सटे बिहटा थानाक्षेत्र के लई रोड के ठाकुर प्रसाद उच्च विद्यालय के समीप नहर में अज्ञात युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद स्थानीय पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर पहुंची और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए दानापुर अस्पताल भेजा. ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस मृतक युवक की छानबीन में जुट गई है.

क्या है पूरा मामला
घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि बिहटा थानाक्षेत्र के लई रोड में ठाकुर प्रसाद स्कूल के समीप नहर में सुबह में स्थानीय लोगों ने एक अज्ञात युवक के शव को देखा. जिसके बाद शव सूचना के बाद आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए और शव को देखने लगे. वही स्थानीय मुकेश यादव ने बताया कि सुबह में लोगों ने शव को देखा है जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. संभावना जताई जा रहा है कि रात में शव को नहर में फेका गया है. ग्रामीणों की शिकायत पर पुलिस ने छानबीन में जुट गई है.

घटना पर क्या कहते है पुलिस अधिकारी
बिहटा थाने के एएसआई पंकज कुमार ने बताया कि थानाअध्यक्ष के द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि लईं रोड के हाईस्कूल के पास नहर में अज्ञात शव देखा गया. जिसके बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. फिलहाल शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है और आगे कार्रवाई की जा रही है.

इनपुट- इश्तियाक खान

ये भी पढ़िए- गया एसएसपी मामले पर सीएम बोले- गलती हो जाती है, तो उस पर ध्यान देने की जरूरत नहीं

Trending news