BTSC Recruitment: ITI ट्रेड अनुदेशक के 1279 पदों के लिए भर्ती, यहां मिलेगी जानकारी
Advertisement

BTSC Recruitment: ITI ट्रेड अनुदेशक के 1279 पदों के लिए भर्ती, यहां मिलेगी जानकारी

बिहार तकनीकी सेवा आयोग की तरफ से बंपर वैकेंसी निकाली गई है. बता दें कि बिहार में सरकार के ITI संस्थानों में ट्रेज अनुदेशक के 1279 पदों पर बहाली के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं.

फाइल फोटो

BTSC Recruitment: बिहार तकनीकी सेवा आयोग की तरफ से बंपर वैकेंसी निकाली गई है. बता दें कि बिहार में सरकार के ITI संस्थानों में ट्रेज अनुदेशक के 1279 पदों पर बहाली के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं. इसको लेकर बिहार तकनीकी सेवा आयोग की तरफ से अपनी वेबसाइट पर विज्ञापन भी जारी किया गया है. 

बिहार में ITI ट्रेड अनुदेशक के पद पर भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवार 18 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं. यह आवेदन प्रक्रिया 19 सितबंर से शुरू होकर 18 अक्टूबर तक चलेगी. इसके लिए अभ्यर्थी विभाग की ऑफिसियल वेबसाइट www.btsc.bih.nic.in पर जाकर अपना आवेदन कर सकते हैं. 

ये भी पढ़ें- Viral Video: भोजपुरी अभिनेत्री का ये डांस वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग! जरूर देखें

विभाग की मानें तो इसका ऑफिशियल नोटिफिकेशन 18 सितंबर को विभाग की तरफ से वेबसाइट पर जारी किया जाएगा. यह भर्ती राज्य के सरकारी ITI संस्थानों के लिए हैं. इस वैकेंसी के जरिए राज्य के ITI संस्थानों में वोकेशनल इंस्ट्रक्टर की विभिन्न विभागों में नियुक्ति की जाएगी. इस भर्ती को राज्य सरकार के श्रम संसाधन विभाग के तहत किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Actress: होटल की नौकरी से लेकर भोजपुरी सिनेमा की हॉट बाला तक का सफर!

सरकारी आईटीआई से उत्तीर्ण छात्रों के लिए नौकरी पाने का यह सुनहरा मौका है. बिहार सरकार की तरफ से हाल ही में एससीवीटी की डिग्री प्राप्त छात्रों को मौका देना के निर्णय लिया गया था जिसके तहत यह वैकेंसी निकाली गई है.

ये भी पढ़ें-  क्यों इतना स्पेशल है हरितालिका तीज का व्रत? जानें किसी विधि से करें पूजा

 

Trending news