Chemical Blast in Nawada: नवादा में भयावह केमिकल ब्लास्ट, महिला समेत दो झुलसे, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1457675

Chemical Blast in Nawada: नवादा में भयावह केमिकल ब्लास्ट, महिला समेत दो झुलसे, हालत गंभीर

Chemical Blast in Nawada: बिहार के नवादा से बड़ी खबर सामने आ रही है. नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के परतोकरहरी गांव में केमिकल से भरे डिब्बे का धमाकेदार ब्लास्ट हुआ है.

(फाइल फोटो)

नवादाः Chemical Blast in Nawada: बिहार के नवादा से बड़ी खबर सामने आ रही है. नवादा जिले के अकबरपुर थाना क्षेत्र के परतोकरहरी गांव में केमिकल से भरे डिब्बे का धमाकेदार ब्लास्ट हुआ है. इस घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है. 

दो लोग गंभीर रूप से घायल 
घायल में एक महिला जिसका नाम कमला देवी और एक बुजुर्ग जिसका नाम मुंशी यादव बताया जा रहा है. दोनों घायलों को बेहतर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. हादसे में घायल हुए दोनों लोगों की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है. 

अचानक हुआ विस्फोट
स्थानीय लोगों ने बताया कि धमाके की आवाज इतनी तेज थी कि आस-पास के सभी लोग डर से सहम गए है. मिली जानकारी के अनुसार, बाजार से ए डिब्बा गाय का नाद बनाने के लिए खरीद कर लाया गया था. उस डिब्बे को घर में लाकर गर्म चाकू से काटा जा रहा था, तभी अचानक विस्फोट हो गया. 

घायलों का अस्पताल में चल रहा इलाज 
विस्फोट इतना भयावह था कि डिब्बे में से आग निकलने लगी. इस विस्फोट में दो लोग झुलस गए. दोनों घायल युवकों को अस्पताल में गंभीर हालत में पहुंचाया गया. अभी दोनों युवको का अस्पताल में इलाज चल रहा है.   

(खबर अपडेट हो रही है)

यह भी पढ़ें- Lalu Prasad Yadav: आज सिंगापुर जाएंगे राजद सुप्रीमो लालू यादव, दिसंबर में होगा किडनी ट्रांसप्लांट

Trending news