चर्चा का विषय बनी सीएम नीतीश और लालू की मुलाकात, भाजपा ने कहा रिमोट कंट्रोल मुख्यमंत्री
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1344044

चर्चा का विषय बनी सीएम नीतीश और लालू की मुलाकात, भाजपा ने कहा रिमोट कंट्रोल मुख्यमंत्री

नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के बयान पर पर पलटवार करते हुए JDU संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जो देखना हो भारतीय जनता पार्टी को देखते रहे. नीतीश कुमार अपने काम में लगे हुए हैं कौन क्या कहता है उसके चिंता नहीं है. 

चर्चा का विषय बनी सीएम नीतीश और लालू की मुलाकात, भाजपा ने कहा रिमोट कंट्रोल मुख्यमंत्री

पटनाः एक दिन पहले सीएम नीतीश अपने दिल्ली दौरे से लौटे और फिर सीधे राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव से मुलाकात की. उनकी यह मुलाकात राबड़ी आवास से बाहर निकली और फिर चर्चा का विषय बन गई है. भाजपा और जदयू अब लगातार आमने-सामने हैं, इस मुलाकात के बाद नीतीश कुमार को एक बार फिर रिमोट कंट्रोल सीएम बताया जा रहा है. नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने इसको लेकर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव रिमोट से बिहार सरकार चला रहे हैं. लालू यादव बड़े भाई की भूमिका में है छोटे भाई नीतीश कुमार को रिमोट कंट्रोल से कंट्रोल कर रहे हैं. लालू जब चाहते है नीतीश कुमार को साथ रखते हैं जब चाहते है देश भ्रमण पर भेज देते हैं. दोनों ने मिलकर जनता को बेवकूफ बनाया बहुत जल्दी प्रधानमंत्री का सपना दिखा कर इन्हें सत्ता से बाहर करेंगे बिहार में खुद सरकार चलाएंगे.

जेडीयू ने किया पलटवार
नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के बयान पर पर पलटवार करते हुए JDU संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि जो देखना हो भारतीय जनता पार्टी को देखते रहे. नीतीश कुमार अपने काम में लगे हुए हैं कौन क्या कहता है उसके चिंता नहीं है. विपक्ष की तमाम पार्टियों को यह करना है तो कभी लालू यादव से और विपक्ष के दूसरे नेताओं से बात होगी ही बीजेपी से पूछ कर नीतीश कुमार कहीं नहीं जाएंगे, वह अपने हिसाब से जाएंगे और विपक्ष की एकता में सफल होंगे. लगातार लालू यादव से नीतीश कुमार मिलेंगे. इसमें कोई दिक्कत क्या है लालू यादव के साथ और नेताओं से भी मिलेंगे बीजेपी को जो कहना है कहते रहे. 

सत्ता हाथ से गई तो बीजेपी व्याकुलः कांग्रेस
आरजेडी के प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा बिहार में सरकार आपसी सपोर्ट से है, यहां कोई रिमोट से नहीं है. यह भ्रम में न रहे. विश्वास की बुनियाद पर बनी हुई गठबंधन जनता के आकांक्षाओं की पूर्ति के लिए है तेजी से सभी काम आगे होता दिख रहा है. सत्ता हाथ से चली गई है तो बीजेपी व्याकुल है. देश कह रहा है तो यह लोग व्याकुल होंगे और रिमोट की बात करेंगे. कांग्रेस के विधायक प्रतिमा कुमारी ने कहा बीजेपी विपक्ष में है तो कुछ भी आरोप लगा सकते हैं उनके नेता या एक बड़े भाई के प्रति छोटे भाई का स्नेह प्यार है इसलिए नीतीश कुमार जाते हैं हमारी संस्कृति भी है कि हम अपने बड़े लोगों का सम्मान करते हैं.

 

Trending news