PM मोदी की मां हीराबेन के निधन पर CM नीतीश ने जताया दुःख, कहा-मां की जगह कोई नहीं ले सकता है
Advertisement

PM मोदी की मां हीराबेन के निधन पर CM नीतीश ने जताया दुःख, कहा-मां की जगह कोई नहीं ले सकता है

PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का शुक्रवार को सुबह अहमदाबाद के यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में  अस्पताल में निधन हो गया.

 (फाइल फोटो)

Patna: PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन का शुक्रवार को सुबह अहमदाबाद के यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में  अस्पताल में निधन हो गया. वह 100  वर्ष की थीं.  उन्हें बुधवार की सुबह अहमदाबाद के यू एन मेहता इंस्टीट्यूट ऑफ कार्डियोलॉजी एंड रिसर्च सेंटर में भर्ती कराया गया था. उनके निधन पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने दुःख जताया है. 

CM नीतीश कुमार ने जताया दुःख 

PM नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन के दुःख जताते हुए उन्होंने ट्वीट किया," प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोद की मां श्रीमती हीरा बेन जी का निधन दुःखद. मां का निधन असहनीय और अपूरणीय क्षति होता है. मां का स्थान दुनिया में कोई नहीं ले सकता.

उन्होंने आगे ट्वीट किया, " दिवंगत आत्मा की चिर शांति तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं उनके परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना है.  इससे पहले अस्पताल ने अपने बुलेटिन में बताया, "हीराबेन मोदी का यू एन मेहता हार्ट हॉस्पिटल में इलाज के दौरान 30 दिसंबर 2012 को तड़के करीब साढ़े तीन बजे निधन हो गया. " 

PM मोदी ने दी थी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री मोदी ने अपनी मां को श्रद्धांजलि देते हुए कहा,  "शानदार शताब्दी का ईश्वर चरणों में विराम... मां में मैंने हमेशा उस त्रिमूर्ति की अनुभूति की है, जिसमें एक तपस्वी की यात्रा, निष्काम कर्मयोगी का प्रतीक और मूल्यों के प्रति प्रतिबद्ध जीवन समाहित रहा है. " उन्होंने ट्वीट किया,  "मैं जब उनसे 100वें जन्मदिन पर मिला तो उन्होंने एक बात कही थी, जो हमेशा याद रहती है कि काम करो बुद्धि से और जीवन जियो शुद्धि से."

 

Trending news