क्या 'श्रद्धा वालकर मर्डर केस' की कहानी से हुई है हेर-फेर? चैनल ने बताया सच
Advertisement

क्या 'श्रद्धा वालकर मर्डर केस' की कहानी से हुई है हेर-फेर? चैनल ने बताया सच

Crime Petrol: बीते साल दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड मामले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. इस हत्याकांड की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है.

क्या 'श्रद्धा वालकर मर्डर केस' की कहानी से हुई है हेर-फेर? चैनल ने बताया सच

पटना: Crime Petrol: बीते साल दिल्ली के महरौली में हुए श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड मामले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया था. इस हत्याकांड की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाई है. दरअसल, श्रद्धा के बॉयफ्रेंड आफताब पूनावाला (Aftab Poonawalla) ने उसकी हत्या करके बॉडी के टुकड़े किए और दिल्ली के जंगलों में फेंक दिया था. पुलिस अभी भी केस को सुलझाने में लगी हुई है. वहीं दूसरी तरफ इस हत्याकांड को केंद्र में रखकर एक टीवी शो प्रसारित हो चुका है. जिसके बाद इस शो के कंटेंट को लेकर हंगामा बरपा हुआ है.

जारी किया माफीनामा

दरअसल, इस केस को लेकर हाल ही में एक टीवी चैनल पर ‘अहमदाबाद-पुणे मर्डर’ के नाम से एक क्राइम शो प्रसारित हुआ था. इस शो में श्रद्धा की जगह लड़की का नाम एना फर्नांडीस बताया गया, जो क्रिश्चियन धर्म से आती है. वहीं आफताब को हिंदू लड़के मिहिर के रूप में दिखाया गया. शो के एपिसोड में दिखाया गया था कि दोनों मंदिर में शादी कर लेते हैं. जिसके बाद इस शो को लेकर काफी विवाद हुआ. हंगामा जब काफी बढ़ गया तो चैनल ने अपने कदम पीछे खींच लिए और ट्विटर पर इसे लेकर माफीनामा भी जारी किया है.

इसलिए हुआ विवाद

यह एपिसोड जैसे ही लोगों के सामने आया ये विवादों में घिर गया. सोशल मीडिया पर इस एपिसोड की कुछ क्लिप्स भी  वायरल होने लगी. जिसके बाद इस मामले ने राजनीतिक रंग ले लिया और हिंदू-ईसाई को लेकर विवाद गहराता गया. एपिसोड में फैक्ट्स के साथ छेड़छाड़ करके प्रसारित करना लोगों को पसंद नहीं आया. इसके विरोध में ट्विटर पर चैनल के खिलाफ बॉयकॉट ट्रेंड करने लगा.

ये भी पढ़ें- ऋषभ पंत को टीम इंडिया का खास संदेश, कोच, कप्तान सहित साथी खिलाड़ियों ने कहा- जल्दी ठीक हो

चैनल से हटा एपिसोड

बाद में संबंधित टीवी चैनल की ओर से माफीनामा जारी करते हुए कहा गया कि, ‘2011 में हुए एक हत्याकांड से ये एपिसोड प्रेरित था. इसका हाल ही हुए किसी मामले से कोई संबंध नहीं है. दर्शकों की भावनाओं का हम सम्मान करते हैं और इस एपिसोड से यदि दर्शकों की भावनाएं आहत हुई हैं तो हम उसके लिए क्षमा प्रार्थी हैं. इस एपिसोड को चैनल से हटा लिया गया है.’

Trending news