Daily Horoscope 26th January: मेष और धनु वाले रखें खास ख्याल, जानिए अन्य राशियों का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1080405

Daily Horoscope 26th January: मेष और धनु वाले रखें खास ख्याल, जानिए अन्य राशियों का हाल

गणतंत्र दिवस का दिन आपके लिए नया भाग्योदय लेकर आया है. ग्रह-नक्षत्रों का प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है. यही प्रभाव हमारी राशि और उससे दिन भर के कार्य पर पड़ने वाला असर बताता है. यह एक तरह का अनुमान होता है कि आज आपका दिन कैसा जाने वाला है.

 (फाइल फोटो)

Horoscope 26th January 2022: गणतंत्र दिवस का दिन आपके लिए नया भाग्योदय लेकर आया है. ग्रह-नक्षत्रों का प्रभाव हमारे जीवन पर पड़ता है. यही प्रभाव हमारी राशि और उससे दिन भर के कार्य पर पड़ने वाला असर बताता है. यह एक तरह का अनुमान होता है कि आज आपका दिन कैसा जाने वाला है. 26 जनवरी 2022 को आपके ग्रह-नक्षत्र और राशियां क्या कह रहे हैं जानिए यहां-

मेष- आज के दिन अज्ञात भय के चलते कुछ परेशान रहेंगे. ऑफिस में सफलता भी हाथ लग सकती है. समय है मेहनत के बल पर खुद को साबित करने वाला. व्यापारी वर्ग को भी लाभ होगा. सेहत में लापरवाही न करें, क्योंकि इससे परेशान हो सकते हैं. पारिवारिक संबंधों को लेकर चिंतित रहेंगे, ऐसे में घर के लिए थोड़ा समय निकालकर अपनों के साथ बातचीत करें.

वृष- आज आपके लिए जरूरी है कि समय की कीमत को समझें. अनावश्यक बातों के लिये समय बर्बाद न करें अन्यथा महत्वपूर्ण कार्य छूट सकते हैं. कारोबार करने वालों को चिंता सता सकती है. बाजार में कंपटीशन बढ़ेगा, आाप टेंशन में आ सकते हैं. स्वास्थ्य की समस्या को लेकर परेशान हो सकते हैं, इसलिए खानपान का ध्यान रखें और दिनचर्या में योग को शामिल करें. घर में बोरियत परेशान करेगी.

मिथुन- आज का दिन अच्छे फल देने वाला दिख रहा है. मन की आकांक्षाएं पूरी हो सकती हैं. व्यापार में बड़े निवेशकों से सहायता मिल सकती है. एडवांस में स्टॉक भरने और कहीं से इनवेस्टमेंट के लिए धन मिल सकता है. जिन लोगों को थायराइड की  समस्या है, उनको स्वास्थ्य में राहत मिलेगी. ससुराल पक्ष से कोई सुखद समाचार मिलेगा. किसी समारोह में भी जाने का मौका मिल सकता है.

कर्क- आज के दिन की शुरुआत गणेश जी की पूजा से करें. कलाक्षेत्र के जुड़े लोगों के लिए दिन लाभ दिलाने वाला है. यदि कोई बिजनेस करने को सोच रहे हैं तो ऑनलाइन व्यापार करने की योजना बनाना अधिक फायदेमंद रहेगा, और भविष्य के लिए भी अच्छे अवसर दिलाएगा. सर्दी जुकाम को लेकर अलर्ट रहें क्योंकि मौसम का बदलाव आपकी सेहत में इफेक्ट कर सकता है. असहाय लोगों की सहायता अवश्य करें. उनका द्वारा मिलने वाला आर्शीवाद भाग्योदय में मदद करने वाला होगा.

सिंह- आज जब भी कुछ बोलों तो तोल-मोल कर ही बोलें. भाषा शैली में कड़वाहट रिश्तों में कड़वाहट आएगी. ऑफिस में किए गए काम का अच्छा रिजल्ट मिलने की संभावना है. स्वास्थ्य की दृष्टि से पैरों में सूजन की आशंका है, इसलिए सर्दी से बचकर रहना होगा, जिनको ठंड में ऐसी समस्या रहती है वह खासकर अलर्ट रहें. बड़े बुजुर्गों की सेवा करें. उनसे मिलने वाला आर्शीवाद उन्नति के मार्ग खोलेगा. जीवनसाथी के संबंधों में मिठास बढ़ेगी.

कन्या- अहंकार आपके पतन का कारण बन सकता है. कर्मक्षेत्र में स्थितियां संतोषजनक रहेगी, साथ ही आपके द्वारा किए गए कामों की सराहना होगी. ऑफिस में मिले हुए टारगेट पूरे होने की पूरी उम्मीद है. व्यापार में बदलाव का समय है, ऐसे में व्यापार को अपग्रेड करने के लिए आज से ही प्लानिंग स्टार्ट कर दें. हेल्थ को देखते हुए नकारात्मक ग्रह दुर्घटना की ओर ले जा सकते हैं.

तुला- आज का दिन बेहतर होगा. ऑफिस में जल्दी ही अपने कार्यो को निपटा लें. व्यापारियों को अच्छे लाभ मिलने की संभावना है. किचन का काम संभलकर करें, अग्नि दुर्घटना होने की आशंका है, भौतिक सुखों की प्राप्ति हो सकती है. घर में कोई समारोह का आयोजन हो सकता है जिसमें कुछ सगे-संबंधियों से मिलने का मौका मिलेगा, जिससे मन को खुशी मिलेगी.

वृश्चिक- सामाजिक मान-सम्मान बढ़ेगा. ऑफिस में नयी जिम्मेदारी मिल सकती है. व्यापार करने वालों के लिए लाभ का समय चल रहा है. बदलते मौसम को लेकर सचेत रहें, क्योंकि इनसे संबंधित बीमारियों के चपेट में आ सकते हैं. घर में सद्भाव और मित्रतापूर्ण वातावरण रहेगा. परिवार का पूर्ण सहयोग मिलेगा. यदि कोई बात को लेकर तनाव चल रहा है तो घर में बड़ों से बातचीत करके समस्याओं के समाधान खोजें.

धनु- आज आपको मानसिक तनाव हो सकता है. ऑफिस में कठिनाईयों से घबराने की आवश्यकता नहीं है. पूजा-सामग्री से संबंधित कारोबार में अच्छे लाभ मिलते दिखाई दे रहे हैं, तो वहीं दूसरी ओर आज किसी को उधार पैसा या सौदा देने से बचें. स्वास्थ्य की चिंता करें, तरल पदार्थों के सेवन बढ़ा दें. घर में अतिथि के आगमन से मन में प्रसन्नता रहेगी, उनके स्वागत में कमी न करें.

मकर- बातों में कर्कशता लोगों से विवाद करा सकती है. ऑफिस में बॉस कार्यों की प्रशंसा करेंगे. सहयोगियों का पूरा साथ मिलेगा. उच्चाधिकारियों से कुछ सीखने का मौका मिले तो इस मौके को भुनाने की आवश्यकता है. यदि कोई नया व्यापार करने को सोच रहे हैं, तो उसकी प्लानिंग करना शुरू कर दें. ग्रह आपके साथ हैं. चिकनाई युक्त भोजन से परहेज करें अन्यथा लीवर फैटी जैसी समस्या का शिकार हो सकते हैं. घर के कार्यों में आलस्य करने से बचें. संतान की सेहत का ध्यान रखें.

कुंभ- सामाजिक गतिविधियों में हिस्सा लेना होगा. सरकार की ओर से मान-सम्मान मिलेगा. वरिष्ठ अधिकारी कार्यों की समीक्षा कर सकते है, ऐसे में कामों की जांच-पड़ताल कर लें. व्यापार में कानूनी दांव पेच से सावधान रहें. किसी भी प्रकार के लीगल दस्तावेजों को बिना पढ़े हस्ताक्षर न करें. युवाओं को पढ़ाई के बड़े अवसर प्राप्त होंगे विदेश जाने की तैयारी करने वालों को मौका मिल सकता है. सेहत को लेकर पेट से संबंधित रोग परेशान कर सकते है, खानपान का अत्यधिक ध्यान रखें हल्का भोजन करें. परिजनों से उपहार मिल सकता है. जिससे मन में प्रसन्नता की अनुभूति होगी.

मीन- मीन राशि वालों के लिए आज का दिन मानसिक उलझनें दे सकता है. लकड़ी के व्यापार करने वालों को लाभ होगा. जो विद्यार्थी प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं उन्हें मेहनत करनी चाहिए. सेहत को लेकर एलर्जी से बचकर रहना चाहिए. शारीरिक समस्याएं परेशानी में डाल सकती है. संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें, उसके कारण पूरा दिन दौड़-भाग में बीत सकता है.

 

 

Trending news