Aaj ka Rashifal: मिथुन राशि वाले करें ठाकुर जी की पूजा, जानिए मेष वृष कर्क कन्या कुंभ मीन का हाल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1360539

Aaj ka Rashifal: मिथुन राशि वाले करें ठाकुर जी की पूजा, जानिए मेष वृष कर्क कन्या कुंभ मीन का हाल

Aaj ka Rashifal: आज आपका करियर नए रूप में शोभित होगा. कुछ कार्य सही समय पर होते हुए देखने को मिल सकते हैं. समय आर्थिक रूप से समृद्ध हो सकते हैं.

Aaj ka Rashifal: मिथुन राशि वाले करें ठाकुर जी की पूजा, जानिए मेष वृष कर्क कन्या कुंभ मीन का हाल

पटना: Aaj ka Rashifal: आज की तिथि और दिन आपके लिए शुभ समय लेकर आया है, जीवन में ग्रहों की चाल से हमारा भविष्य निर्धारित होता है, जो राशिफल बनता है, आज के राशिफल में क्या खास बता रहे हैं आचार्य विक्रमादित्य

मेष राशि - मेष राशि वाले आज किसी ऐसे स्रोत से धन अर्जित कर सकते हैं, जिसके बारे में आपने पहले सोचा तक न हो. जो विद्यार्थीयों को अपनी पढ़ाई पर अधिक ध्यान देने की आवश्यकता है. निवेश करने के लिए बेहतर सोच विचार कर सकते हैं. तरक्की कर सकते हैं. इस राशि के लिए आज का उपाय है कि आप पालक का दान करें.

वृषभ राशि - आज आपका करियर नए रूप में शोभित होगा. कुछ कार्य सही समय पर होते हुए देखने को मिल सकते हैं. समय आर्थिक रूप से समृद्ध हो सकते हैं. किसी खास मामले को लेकर बातचीत हो सकती है. नए मित्र बनेंगे. इस राशि वालों के लिए आज का उपाय है कि आप गायत्री मंत्र का जाप करें.

मिथुन राशि - आज आप अपने निर्णयों पर उचित ध्यान दें. क्रोध पर नियंत्रण रखने की सलाह है, बड़ों के सानिध्य में रहें. धन प्राप्ति सीधे मार्ग से न होकर अन्य मार्गों से होगी. आज आप दूसरों की सहायता करने में अपना समय बिताएंगे. इस राशि के लिए आज का उपाय है कि आप ठाकुर जी की पूजा करें.

कर्क राशि - आज आप अपने दोस्तों की मदद से समस्याओं का हल पा सकते हैं. जुरमाना होने  की आशंका है. दौड़-भाग रहेगी और तनाव भी हो सकता है. दोस्तों के साथ संबंध बेहतर होंगे. आज सामाजिक स्तर पर अच्छा कर पाएंगे. इस राशि के लिए आज का उपाय है कि आप साबुत मूंग का दान करें.

सिंह राशि - सेहत अच्छी रहेगी. आपको किसी प्रकार का जोखिम नहीं लेना चाहिए. रिश्ते और अच्छे हो सकते हैं. पैसों की स्थिति को लेकर थोड़ा विचार भी कर सकते हैं. कुछ नई जिम्मेदारियां भी आप पर हो सकती है. आप सकारात्मक ऊर्जा से भरपूर होंगे. इस राशि के लिए आज का उपाय है कि आप मंदिर में माखन मिश्री का भोग लगाये.

कन्या राशि - आज आप किसी भी छोटी मोटी बातों में ना उलझें. बिजनेस और नौकरी में कुछ अच्छा होने के इशारे मिल सकते हैं. अपने किसी शौक के कारण आप व्यस्त हो सकते हैं. सफलता के दरवाजे खुल सकते हैं. 
इस राशि वालों के लिए आज का उपाय है कि आप गणपति को दूर्वा अर्पित करें.

तुला राशि - आज परिवार में नई ऊर्जा पैदा होगी. पर स्वास्थ्य का ख्याल रखें. बाहरी भोजन का अधिक सेवन न करें. किसी भी वाहन के खराब होने से परेशान हो सकते हैं. समस्याओं से मुक्ति मिलेगी. खर्च में वृद्धि होगी.
इस राशि के लिए आज का उपाय है कि आप शिव पर बिल्व पत्र अर्पित कीजिए.

वृश्चिक राशि - आज कुछ दिलचस्प हालातों का सामना करेंगे. किए गए वादों को निभाएं और दूसरों पर विश्वास करें. कार्य पूर्ण होने से हर्ष होगा. समय अनुकूल है. झूठ बोल कर आप स्वयं फंस सकते हैं.
इस राशि वालों के लिए आज का उपाय है कि आप सूर्य को अर्घ्य दीजिए.

धनु राशि - आज आपको भाग्य का साथ मिलेगा. चर्चाओं में सफलता मिलेगी. खानपान में ध्यान देने की जरूरत है. धन लाभ हो सकता है. कुछ अतिरिक्त जिम्मेदारी दी जा सकती है. बिजनेस में बोला गया झूठ आपकी परेशानियां बढ़ा सकता है. इस राशि के लिए आज का उपाय है कि आप शिव का अभिषेक दही से करें.

मकर राशि - पैसों के मामले में आज का दिन खर्चीला रहने वाला है. किसी काम में आ रही बाधाएं आज खत्म हो सकती है. प्रतिद्वंद्वी गतिविधि बढ़ेगी. घर का वातावरण आज कुछ तनावपूर्ण रहने के आसार है. इस राशि के लिए आज का उपाय है कि आप जरुरतमंदों की सहायता करें.  
 
कुंभ राशि - आपके पारिवारिक जीवन मे शांति होगी. काम को टालना बंद करें और समय पर कार्य को करना सीखें. जल्दबाजी में लिए फैसले गलत साबित होंगे. कर्ज लेने से बचे. इस राशि वालों के लिए आज का उपाय है कि आप सफेद चंदन का तिलक लगाना शुभ रहेगा.

मीन राशि - आपके प्रेम-प्रसंग में अनुकूलता रहेगी जिससे मन बहुत प्रसन्न रहेगा. यदि हाल ही में आपने कोई निवेश किया है तो फायदा मिलने की संभावना रहेगी. सोच समझकर फैसले लेते है तो समस्याओं का समाधान होगा. परिवार में प्रेम व सद्भाव बढ़ेगा. इस राशि के लिए आज का उपाय है कि आप श्री गणेश को मोदक अर्पित करना शुभ रहेगा.

यह भी पढ़े- IRCTC: रेलवे ने बिहार के लोगों को दिया तोहफा, लोग इन ज्योतिर्लिंग का कर सकेंगे दर्शन

Trending news