Bihar News: दोस्तों के साथ नदी में नहाने के दौरान डूबा युवक, शव बरामद
Advertisement

Bihar News: दोस्तों के साथ नदी में नहाने के दौरान डूबा युवक, शव बरामद

Bihar News: सीवान में नदी में नहाने के दौरान एक युवक डूब गया. जिससे युवक की नदी में ही मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों में मातम छा गया. युवक अपने दोस्तों के साथ सरयू नदी में नहाने गया हुआ था. इसी दौरान नदी में डूबने से युवक की मौत हो गई. जिसके बाद लोगों ने इस घटना के बारे पुलिस को जानकारी दी.

Bihar News: दोस्तों के साथ नदी में नहाने के दौरान डूबा युवक, शव बरामद

सीवान: Bihar News: सीवान में नदी में नहाने के दौरान एक युवक डूब गया. जिससे युवक की नदी में ही मौत हो गई. घटना के बाद परिजनों में मातम छा गया. युवक अपने दोस्तों के साथ सरयू नदी में नहाने गया हुआ था. इसी दौरान नदी में डूबने से युवक की मौत हो गई. जिसके बाद लोगों ने इस घटना के बारे पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

घटना सिसवन थाना क्षेत्र के साईपुर गांव के समीप सरयू नदी की है. मृतक की पहचान निरखापुर गांव निवासी राम अवतार शर्मा के पुत्र 22 वर्षीय अजीत कुमार के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि युवक सुबह सरयू नदी में अपने दोस्तों के साथ नहाने गया था. नहाने के दौरान वह गहरे पानी में चला गया,जिससे युवक नदी में डूब गया. युवक के नदी में डूबने की सूचना उसके साथ नहाने वाले दोस्तों द्वारा उसके परिजनों को दी गई. परिजनों को जैसे ही यह जानकारी मिली कि उनके घर का युवक पानी में डूब गया है. पूरे घर में मातमी सन्नाटा पसर गया. घर के लोग भागे भागे सरयू नदी के तट पर गए और युवक की तलाश शुरू कर दी.

ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना स्थानीय प्रशासन को दी गई।जिसके बाद सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे अधिकारी और पुलिस की टीम के द्वारा गोताखोरों के द्वारा युवक की तलाश सरयू नदी में शुरू कर दिया गया. वहीं कई घंटो तक तलाश करने के बाद युवक का शव सरयू नदी से गोताखोरों के माध्यम से बरामद हो सका. मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

इनपुट- अमित कुमार सिंह

ये भी पढ़ें- Bhojpuri Song: 'साँवरे लइका' देख परेशान हुई अभिनेत्री, तो प्रमोद प्रेमी ने फिर किया कुछ ऐसा

Trending news