Bihar News: तेज रफ्तार बस ने ली महिला की जान, आरोपी चालक ने थाने के सामने खड़ी की बस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1293192

Bihar News: तेज रफ्तार बस ने ली महिला की जान, आरोपी चालक ने थाने के सामने खड़ी की बस

Patna Road Accident:  नौबतपुर थाना क्षेत्र के NH 139 पथ के कब्रिस्तान के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार यात्री बस ने ओवरटेक करते हुए स्कूटी में टक्कर मार दी. सुशीला देवी सड़क पर गिर गई और बस उसे कुचलते हुए आगे निकल गया.

 

Bihar News: तेज रफ्तार बस ने ली महिला की जान, आरोपी चालक ने थाने के सामने खड़ी की बस

पटना: बिहार की राजधानी पटना के नौबतपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया.  नौबतपुर थाना क्षेत्र में कब्रिस्तान के समीप NH 139 पथ पर एक तेज रफ्तार यात्री बस ने स्कूटी में टक्कर मार दी. जिससे स्कूटी सवार महिला की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, मृतक महिला के पति घायल हो गए. स्कूटी को टक्कर मारने के बाद आरोपी चालक बस नौबतपुर थाने के पास खड़ी करके फरार हो गया.
 
चालक बस छोड़ मौके से फरार
मृतक महिला की पहचान रामश्लोक यादव की पत्नी सुशीला देवी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि दम्पति खगौल से कुरकुरी पालीगंज जा रहे थे तभी हादसा हुआ. घटना की जानकारी मिलने के बाद नौबतपुर थाना की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.  वहीं घटना के बाद से यात्री बस का चालक बस छोड़ मौके से फरार हो गया.

NH139 पथ पर हादसा 
रामश्लोक यादव ने बताया कि अपने खगोल स्थित घर से स्कूटी से पत्नी के साथ पालीगंज के कुरकुरी गांव जा रहे थे. इसी दौरान नौबतपुर थाना क्षेत्र के NH 139 पथ के कब्रिस्तान के पास पीछे से आ रही तेज रफ्तार यात्री बस ने ओवरटेक करते हुए स्कूटी में टक्कर मार दी. टक्कर के कारण पीछे बैठी पत्नी सुशीला देवी सड़क पर गिर गई और बस उसे कुचलते हुए आगे निकल गया. जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पति रामश्लोक यादव बाल-बाल बच गया.

ये भी पढ़ें- Bihar news: बिहार के इन कॉलेजों की रद्द होगी मान्यता, पटना हाईकोर्ट ने जारी किए आदेश

शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
नौबतपुर के थानाध्यक्ष मो. रफीकुल रहमान ने बताया कि कब्रिस्तान के पास सवारी बस से कुचलकर एक महिला की मौत हो गई. सूचना प्राप्त होने के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. साथ ही यात्री बस को कब्जे में लेकर आगे कार्रवाई की जा रही है. फिलहाल मृतक के परिवार द्वारा थाने में लिखित आवेदन आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

इनपुट- शशांक शेखर 

Trending news