Eid 2023 Shopping: ईद की शॉपिंग के लिए बेस्ट हैं पटना की ये मार्केट्स, कम खर्चे में होगी जबरदस्त खरीदारी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1659067

Eid 2023 Shopping: ईद की शॉपिंग के लिए बेस्ट हैं पटना की ये मार्केट्स, कम खर्चे में होगी जबरदस्त खरीदारी

Eid Shopping Best Markets: ईद का त्यौहार बस आ ही गया है. बाजार सज चुके है, दुकानों में भीड़ दिखना शुरू हो गई है. लड़कियों के लिए ईद की शॉपिंग करना सबसे बड़ा काम होता है. हर कोई सोचता है कि कम पैसा खर्च किए ही उन्हें अच्छे कपड़े मिल जाए. 

Eid 2023 Shopping: ईद की शॉपिंग के लिए बेस्ट हैं पटना की ये मार्केट्स, कम खर्चे में होगी जबरदस्त खरीदारी

पटनाः Eid Shopping Best Markets: ईद का त्यौहार बस आ ही गया है. बाजार सज चुके है, दुकानों में भीड़ दिखना शुरू हो गई है. लड़कियों के लिए ईद की शॉपिंग करना सबसे बड़ा काम होता है. हर कोई सोचता है कि कम पैसा खर्च किए ही उन्हें अच्छे कपड़े मिल जाए. इसके लिए लड़कियों को एक मार्केट से दूसरी मार्केट घूमना पड़ता है. अक्सर अच्छे और सबसे अच्छे कपड़े खरीदने के चक्कर में हम हर जगह की मार्केट छान लेते है, लेकिन इसके बावजूद हमें कपड़े नहीं मिल पाते है.  

राजधानी पटना में कई ऐसी मार्केट है, जहां कम पैसों में आप अच्छी ईद की शॉपिंग कर सकते है. शॉपिंग के साथ-साथ आपको इस मार्केट में काफी कुछ खाने को भी मिलेगा. आइये आपको बताते हैं कि राजधानी पटना में कौन-कौन सी स्ट्रीट मार्केट है, जहां आप ईद की अच्छी शॉपिंग कर सकते है.  

पटना की हथवा मार्केट
ईद के मौके पर अगर आप अच्छे कपड़े खरीदना चाहते है तो आप राजधानी पटना की हथवा मार्केट से खरीद सकते है. पटना की हथवा मार्केट में आप ईद के लिए कम पैसों में अच्छे कपड़े खरीद सकते है. हथवा मार्केट में आपको 200 रुपये से 500 रुपये के बीच में अच्छी एथनिक ड्रेस मिल सकती है. अगर आप साड़ी खरीदना चाहते है तो वो भी आपको यहां मिल जाएगी. ईद पर यहां से कम समय में आप अच्छी शॉपिंग कर सकते है. 

स्ट्रीट शॉपिंग के लिए बेस्ट महेंद्र मार्केट  
ईद के मौके पर आप स्ट्रीट शॉपिंग का मजा महेंद्र मार्केट में उठा सकते है. पटना में महेंद्र स्ट्रीट मार्केट बहुत फेमस है. आपको इस मार्केट में साड़ी, सूट और बैग कम कीमत में अच्छे मिल जाएंगे. महेंद्र मार्केट में भी आप 200 से 400 तक के बीच में बेहतरीन चीजें खरीद सकते हैं. 

पटना सिटी चौक पर मिलेगा सस्ता सामान
राजधानी पटना में ईद की शॉपिंग सिटी चौक के पास ओपन मार्केट में भी कर सकते है. वहां आपको कपड़ों के साथ-साथ सजावट का सामान भी मिल जाएगा और इलेक्ट्रॉनिक सामान भी मिल जाएगा. ईद के लिए सस्ते कपड़े, ईद पर घर सजाने के लिए सामान पटना सिटी मार्केट में आसानी से मिल जाएगा.  

बता दें कि ईद के लिए आप राजधानी पटना की हथवा मार्केट, महेंद्र स्ट्रीट मार्केट और पटना सिटी मार्केट में कम पैसों में अच्छा सामान खरीद सकते है. यहां शॉपिंग करने से आपका समय भी बचेगा और सस्ते में शॉपिंग कर पैसे बचा पाएंगे जिसका आनंद आप फिर से शॉपिंग कर के उठा पाएंगे. अगर आप चाहे तो डाकबंगला चौराहा और खेतान मार्केट में भी शॉपिंग का मजा उठा सकती है.

यह भी पढ़ें- तालाबों पर दिखा भीषण गर्मी का असर, गायब हो सकता है सहरसा की मत्स्यगंधा झील का पानी

Trending news