मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी, दिन दहाड़े एक युवक को मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1794022

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी, दिन दहाड़े एक युवक को मारी गोली

सीसी टीवी फुटेज में अपराधी घायल युवक के साथ मारपीट करते हुए बाइक पर सवार होकर फायरिंग करते हुए भाग निकले. घायल युवक की पहचान यश कुमार के रूप में की गई है, जो मूल रूप से गयघाट थाना क्षेत्र का निवासी है और वर्तमान में अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी में डीएवी स्कूल के पास किराया लेकर रहता है.

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव जारी, दिन दहाड़े एक युवक को मारी गोली

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर में अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नहीं ले रहा है. मुजफ्फरपुर की पुलिस जब तक एक मामले को सुलझा नहीं पाती है तब तक अपराधी दूसरी वारदात को अंजाम देकर फरार हो जा रहे हैं. ताजा मामला मुजफ्फरपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी चौक के पास स्थित डीएवी स्कूल के समीप की है. जहां बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर फरार हो गए और अपराधी दहशत पैदा करने की नियत हवा में कई राउंड फायरिंग करते हुए फरार हो गए.

ये भी पढ़िए-  Nagin Dance: नागिन की तरह 'Namrata Malla' ने मटकाई कमरिया, इस हॉट अदा के दीवाने हो जाएंगे आप

 

गोली से घायल युवक को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है. अपराधियों सभी करतूत डीएवी स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरा में रिकॉर्ड हो गया है. सीसी टीवी फुटेज में अपराधी घायल युवक के साथ मारपीट करते हुए बाइक पर सवार होकर फायरिंग करते हुए भाग निकले. घायल युवक की पहचान यश कुमार के रूप में की गई है, जो मूल रूप से गयघाट थाना क्षेत्र का निवासी है और वर्तमान में अहियापुर थाना क्षेत्र के बखरी में डीएवी स्कूल के पास किराया लेकर रहता है.

बता दें कि घायल युवक एक निजी शिक्षक है और आज सुबह घर से काम के लिए ने बाहर निकला था. इसी बीच बाइक सवार अपराधियों ने यूवक को घेर कर मारपीट करते हुए गोली चला दी. जब स्थानीय लोग दौरे तो बाईक सवार अपराधी हवाई फायरिंग करते हुए भाग चले. बाइक सवार अपराधियों ने मौके ऐ वारदात पर दहशत फैलाने की नियत से करीब आधा दर्जन फायरिंग करते हुए भाग चले. हालांकि मामला क्या कुछ है इस पर घायल युवक कुछ भी बोलने से परहेज किया. वही मामले में अहियापुर थाना के एसआई विजय प्रसाद ने बताया कि गोलीबारी की घटना में एक युवक को गोली लगी है.मामले की जांच कर आगे की कारवाई की जा रही है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  The First Flying Man: ये मुस्लिम इंजीनियर था दुनिया में सबसे पहले उड़ान भरने वाला शख्स, सिल्क से बनाई थी सवारी

 

Trending news