पूर्व सांसद पप्पू यादव बोले- महागठबंधन के नाम पर जमकर हुई वसूली, अब देखना ये है कितना होगा विकास?
Advertisement

पूर्व सांसद पप्पू यादव बोले- महागठबंधन के नाम पर जमकर हुई वसूली, अब देखना ये है कितना होगा विकास?

जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने पूर्णियां में प्रेस वार्ता करते हुए महागठबंधन की रैली पर बड़ा आरोप लगाया है. पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णियां में हाल ही में गठबंधन की रैली हुई.

पूर्व सांसद पप्पू यादव बोले- महागठबंधन के नाम पर जमकर हुई वसूली, अब देखना ये है कितना होगा विकास?

पटना : बिहार में महागठबंध के महाजुटान के बाद विपक्ष के बीच राजनीतिक माहौल गर्म हो गया है. महागठबंधन के बाद विपक्ष के नेताओं की बयानबाजी शुरू हो गई है. हर कोई सीएम नीतीश कुमार और उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर कर रहा है. बुधवार को जन अधिकारी पार्टी के सुप्रीमों व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने पूर्णियां में एक प्रेसवार्ता कर महागठबंध की रैली पर एक बड़ा आरोप लगाया है. उनके बयान के बाद बिहार में महागठबंधन के बाद चर्चा का विषय बन गया है.

पप्पू यादव ने महागठबंधन पर लगाए गंभीर आरोप
जन अधिकार पार्टी के सुप्रीमो व पूर्व सांसद पप्पू यादव ने पूर्णियां में प्रेस वार्ता करते हुए महागठबंधन की रैली पर बड़ा आरोप लगाया है. पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णियां में हाल ही में गठबंधन की रैली हुई जिसमे तीनों दल के नेताओं ने जमकर वसूली की और करोड़ों रुपए कमाया. सभी मंत्री यहां आकर बैठे रहे लेकिन 40 हजार लोगों की भीड़ भी नहीं जुटा पाई. इस बार इनका महाजुटान विफल साबित होगा. जनता को भी पता है विकास कैसे होगा और कौन सी सरकार कराएगी. 

पिछले पांच साल में बिहार के इंफ्रास्ट्रक्चर पर नहीं हुआ कोई काम
पप्पू यादव ने कहा कि बजट में आप दो लाख 61 हजार रुपये दिखा रहे हो, लेकिन यहां से इंफ्रास्ट्रक्चर नहीं दिख रहा है. बजट के अंदर 10 लाख रोजगार की बात कर रहे हो, ये बताओं यहां किसको ठग रहे हो, जनता तो अपनी ही है कहीं ओर की नहीं है. उन्होंने कहा कि सरकार विशेष राज्य की बात कह रही है. हम भी सीमांचल के लिए विशेष पैकेज की मांग कर रहे हैं. जब तक सीमांचल, कोसी और मिथिलांचल का विकास नहीं होगा तब तक बिहार का विकास नहीं होगा. 

बिना कांग्रेस के कुछ नहीं कर पाएंगे महागठबंधन के लोग
पप्पू यादव ने महागठबंधन और अमित शाह पर कहा कि महागठबंधन की रैली में पोस्टर से कांग्रेस के बड़े नेता राहुल गांधी का फोटो से ही गायब कर दिया. बिना कांग्रेस के महागठबंधन के लोग कुछ भी नहीं कर पाएंगे. 

इनपुट- मनोज कुमार

ये भी पढ़िए - Holi Songs 2023: इन भोजपुरी गानों से होली पर बनाए मूड, हर कोई झूम कर नाचने को हो जाएगा मजबूर

Trending news