Ganesh Chaturthi 2023: गणपति बप्पा के आगमन को लेकर बेहद उत्साहित हैं रश्मि देसाई, शेयर की फोटो
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1878751

Ganesh Chaturthi 2023: गणपति बप्पा के आगमन को लेकर बेहद उत्साहित हैं रश्मि देसाई, शेयर की फोटो

Ganesh Chaturthi 2023: टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई ने बताया कि वह गणपति बप्पा के आगमन से बेहद उत्साहित हैं. उन्‍होंने कहा कि वह बचपन से ही उनकी पूजा करती आ रही हैं. अभिनेत्री ने कहा, हर साल की तरह, इस साल भी मैं बेहद उत्साहित और खुश हूं. 

Ganesh Chaturthi 2023: गणपति बप्पा के आगमन को लेकर बेहद उत्साहित हैं रश्मि देसाई, शेयर की फोटो

Ganesh Chaturthi 2023: टीवी अभिनेत्री रश्मि देसाई ने बताया कि वह गणपति बप्पा के आगमन से बेहद उत्साहित हैं. उन्‍होंने कहा कि वह बचपन से ही उनकी पूजा करती आ रही हैं. अभिनेत्री ने कहा, हर साल की तरह, इस साल भी मैं बेहद उत्साहित और खुश हूं. मैं बचपन से ही बप्पा की पूजा करती आ रही हूं और वह मेरे जीवन का अभिन्न अंग हैं. हर तरह से गणपति बप्पा हमारे धर्म में सर्वोच्च प्रासंगिकता रखते हैं.

उन्‍होंने कहा, “न केवल उन्हें शुभ माना जाता है, बल्कि कहा जाता है कि प्यारे बप्पा की पूजा के बिना कोई भी पूजा पूरी नहीं हो पाती. कोविड-19 के कारण, कुछ वर्षों में उत्सव में रुकावट आई थी. हालांकि, भगवान की कृपा से चीजें वापस पटरी पर आ गई हैं और मैं बेहद उत्साहित हूं.

रश्मि ने कहा, मैं बप्पा को अपने घर लाने जा रही हूं. मैं कुछ विशेष स्थानों पर जाने की भी सोच रही हूं. बप्पा की अच्छे से पूजा करना महत्वपूर्ण है. हालांकि, हमें उत्सव के लिए जारी किए गए आवश्यक दिशानिर्देशों का भी पालन करना होगा.

यह भी पढ़ें- Ganesh Chaturthi 2023: इन बॉलीवुड से लेकर भोजपुरी सेलेब्स के घर पधारे गणपति बप्पा, देखें तस्वीरें

अपने बचपन की मजेदार यादों के बारे में बात करते हुए रश्मि ने कहा, हमारा परिवार बचपन से ही गणपति बप्पा का त्योहार मनाता आ रहा है और बचपन के दिनों से ही मुझे उनके साथ एक गहरा संबंध महसूस हुआ. मैं हमेशा अच्छे काम करने की कोशिश करती हूं ताकि मेरे और मेरे परिवार के साथ उनका आशीर्वाद बना रहे। कोई भी वास्तव में पूर्ण नहीं है. हालांकि, हम सभी उस तरह बनने का प्रयास कर सकते हैं.
इनपुट-आईएएनएस के साथ 

Trending news