मुझे फिक्सर-फिक्सर कहते रहे... भद्दी गालियां दी, श्रीसंत ने गौतम गंभीर पर लगाए संगीन आरोप
Advertisement

मुझे फिक्सर-फिक्सर कहते रहे... भद्दी गालियां दी, श्रीसंत ने गौतम गंभीर पर लगाए संगीन आरोप

Sreesanth vs Gambhir: लीजेंड्स लीग क्रिकेट मैच के दौरान गौतम गंभीर और श्रीसंत की बीच लड़ाई हो गई. जिसके बाद श्रीसंत ने वीडियो शंयर करके गंभीर पर निशाना साधा है.

मुझे फिक्सर-फिक्सर कहते रहे... भद्दी गालियां दी, श्रीसंत ने गौतम गंभीर पर लगाए संगीन आरोप

पटना:Sreesanth vs Gambhir: लीजेंड्स लीग क्रिकेट मैच के दौरान भारत के दो पूर्व खिलाड़ी गौतम गंभीर और श्रीसंत मैदान पर ही भिड़ गए. बुधवार को इस लीग का एलिमिनेटर मुकाबला सूरत में गुजरात जाएंट्स और इंडिया कैपिटल्स के बीच खेला गया. जहां गंभीर इंडिया कैपिटल्स के कप्तान हैं तो श्रीसंत गुजरात जाएंट्स के तेज गेंदबाज हैं. इस मैच के दौरान गंभीर और श्रीसंत के बीच जमकर विवाद हुआ. वहीं मैच खत्म होने के बाद श्रीसंत ने एक्स पर वीडियो शेयर करके गंभीर पर निशाना साधते हुए बड़े खुलासे किए हैं. श्रीसंत का कहना है कि गंभीर के कथित बुरे व्यवहार से वो इतने नाराज हुए कि अंत में उन्हें ये वीडियो पोस्ट करना पड़ा.

श्रीसंत ने मैच के बाद सनसनीखेज खुलासा करते हुए गौतम गंभीर पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. श्रीसंत ने वीडियो शेयर करते हुए बताया कि गौतम गंभीर ने आखिर उन्हें ऐसा क्या कहा, जो बात कहा-सुनी तक पहुंच गई. श्रीसंत की माने तो झगड़ालू स्वभाव के गौतम मैच के दौरान बार-बार उन्हें फिक्सर-फिक्सर कहे जा रहे थे. साथ ही गंभीर उन्हें भद्दी गालियां भी दे रहे थे जबकि श्रीसंत की तरफ से एक शब्द भी नहीं कहा गया.

श्रीसंत ने मैच खत्म होने के बाद अगले दिन यानी गुरुवार की दोपहर इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए कहा कि, 'उनके लिए मैंने एक भी बुरे शब्द या अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल नहीं किया है. मैंने उनसे केवल इतना कहा, आप क्या कह रहे हैं? आप क्या कह रहे हैं? वास्तव में, मैं व्यंग्यात्मक तरीके से फिर हंसता रहा क्योंकि वह कह रहे थे तुम एक फिक्सर हो, F*****F फिक्सर कहते रहे.'

श्रीसंत शेयर किए गए वीडियो में यह कहते हुए सुनाई पड़ रहे हैं कि, मिस्टर फाइटर के साथ मैदान पर जो कुछ हुआ, उसके बारे में मैं कुछ चीजें स्पष्ट करना चाहता हूं. मिस्टर फाइटर बिना किसी कारण के अपने सभी साथियों से लड़ते रहता है. वह वीरू भाई (वीरेंद्र सहवाग) समेत अपने कई सीनियर खिलाड़ियों और लोगों का सम्मान नहीं करते. ठीक ऐसा ही हुआ. बिना किसी उकसावे के वो बार बार मुझे कुछ ऐसा कहते रहे जो बहुत असभ्य है.

ये भी पढ़ें- Bettiah News: 11वीं के छात्र ने 8वीं की छात्रा को किडनैप करने की दी धमकी, दहशत में स्कूल प्रशासन

Trending news